कानपुर: आज टी-20 अभ्यास मैच में अंतिम तैयारियों को परखने उतरेंगे उप्र के क्रिकेटर्स, कमला क्लब में भी होगा मुकाबला

कमला क्लब में टीम सी बनाम डी और ई बनाम एफ के खिलाड़ी दिखाएंगे कौशल दिखाएंगे। सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी के लिए चयनकर्ता खिलाड़ियों को अभ्यास मैच में टारगेट देकर तैयार कर रहे हैं। गुरुवार को ग्रीनपार्क और कमला क्लब में दो-दो अभ्यास मैच का आयोजन किया जाएगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 02:42 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 02:42 PM (IST)
कानपुर: आज टी-20 अभ्यास मैच में अंतिम तैयारियों को परखने उतरेंगे उप्र के क्रिकेटर्स, कमला क्लब में भी होगा मुकाबला
कानपुर में क्रिकेट मैच की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा ग्रीनपार्क और कमला क्लब में खेले जा रहे अभ्यास मैच के अंतिम दिन सीनियर खिलाड़ी तैयारियों को परखने के लिए मैदान में उतरेंगे। तीन दिवसीय अभ्यास मैच के बाद खिलाड़ियों का चयन प्रदर्शन के आधार पर कैंप के लिए किया जाएगा। जहां पर खिलाड़ी कोच व चयनकर्ता की देखरेख में प्रशिक्षित होकर उप्र की सीनियर टीम में जगह बनाने को उतरेंगे। गुरुवार को ग्रीनपार्क में टीम बी बनाम जी और ए बनाम एच के बीच होंगे मुकाबले खेलें जाएंगे। वहीं, कमला क्लब में टीम सी बनाम डी और ई बनाम एफ के खिलाड़ी दिखाएंगे कौशल दिखाएंगे। सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी के लिए चयनकर्ता खिलाड़ियों को अभ्यास मैच में टारगेट देकर तैयार कर रहे हैं। गुरुवार को ग्रीनपार्क और कमला क्लब में दो-दो अभ्यास मैच का आयोजन किया जाएगा। जिसके बाद चयनकर्ता फाइनल ट्रायल के लिए खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर सकते हैं।

इससे पहले बुधवार को ग्रीनपार्क और कमला क्लब में खेले गए अभ्यास मैच में बल्लेबाजों के साथ तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहा। कमला क्लब में पहला मुकाबला टीम बी बनाम टीम एच और दूसरा मुकाबला टीम सी बनाम टीम जी के बीच खेला गया। वहीं, ग्रीनपार्क में टीम एफ बनाम ए और टीम ई बनाम डी के बीच मैच खेले गए। चारों मुकाबले में चयनकर्ता अरविंद कपूर, सत्येंद्र यादव, कमल कांत कनौजिया, रत्नेश मिश्रा व नासिर अली ने हर खिलाड़ियों पर खासी नजर रखी। बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चयनकर्ताओं ने फाइनल कैंप के लिए चिह्नित किया। अभ्यास मैच में बल्लेबाज को निर्धारित गेंदाें पर टारगेट दिया गया। वहीं गेंदबाजों लाइन लेंथ व शार्ट पिच गेंदों का अभ्यास कराया गया।

chat bot
आपका साथी