उन्नाव में पकड़े गए मानव तस्कर से ATS की पूछताछ जारी, खंगाले जा रहे मामले से जुड़े लोगों के तार

Human Smuggling Case In UP रविवार शाम शहर से युवक को उठाकर लखनऊ ले जाने के बाद भी टीम ने उन्नाव छोड़ा नहीं। सोमवार को भी एटीएस की चार सदस्यीय टीम उन्नाव पहुंची और महिला से घंटों पूछताछ की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:06 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:06 PM (IST)
उन्नाव में पकड़े गए मानव तस्कर से  ATS की पूछताछ जारी, खंगाले जा रहे मामले से जुड़े लोगों के तार
सदर कोतवाली में मौजूद एटीएस के सदस्य।

उन्नाव, जेएनएन। Human Smuggling Case यूपी एटीएस की आठ सदस्यीय टीम ने रविवार देरशाम शहर से शाहिद नामक एक लेबर कॉन्ट्रैक्टर को उठाकर पहले सदर कोतवाली में पूछताछ की। इसके बाद टीम उसे लेकर शहर के मोहल्ला कासिम नगर स्थित उसके घर पहुंची थी। जहां वह पांच माह से पत्नी व चार बच्चों के साथ रह रहा था। एटीएस के साथ सदर कोतवाली पुलिस भी मौजूद रही और वहां छानबीन की। घर की तलाशी में शाहिद के बैग से एटीएस को लाखों की नकदी, कई पासपोर्ट, फ्लाइट के टिकट व अलीगढ़ के अलावा कई जिलों व प्रांतों के अलग-अलग नाम के आधार कार्ड, बैंक पासबुक व अन्य दस्तावेज भी मिले थे। सभी दस्तावेज कब्जे में लेकर एटीएस उसे अपने साथ लखनऊ ले गई थी। 

सामने आया रोहिंग्या का सच 

सोमवार को लखनऊ में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि शाहिद रोहिंग्या मुसलमानों को बांग्लादेश से लाकर देश के अलग-अलग हिस्सों में फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर फैक्ट्रियों में काम दिलाता है। राजफाश के बाद भी एटीएस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। उधर, एटीएस सोमवार दोपहर फिर से कासिम नगर पहुंची, जहां शाहिद की पत्नी व चार बच्चे अभी भी रह रहे हैं। टीम ने महिला से घंटों तक पूछताछ की। सूत्र बताते हैं कि एटीएस शहर में अभी भी रुकी हुई है और मामले से जुड़े लोगों के तार जोडऩे में लगी है। हालांकि एटीएस व जिला पुलिस इसे लेकर मीडिया से कुछ भी बात करने से साफ इन्कार कर रही है। 

chat bot
आपका साथी