Triple Murder in Unnao : उन्नाव में मां और दो मासूम बेटियों की गला घोटकर निर्मम हत्या से सनसनी

Triple Murder in Unnao यूपी में उन्नाव जिले में मंगलवार की सुबह तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। मां और दो मासूम बच्चियों की निर्मम हत्या कर दी गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 09:58 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 03:19 PM (IST)
Triple Murder in Unnao : उन्नाव में मां और दो मासूम बेटियों की गला घोटकर निर्मम हत्या से सनसनी
Triple Murder in Unnao : उन्नाव में मां और दो मासूम बेटियों की गला घोटकर निर्मम हत्या से सनसनी

उन्नाव, जेएनएन। औरास थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में मंगलवार की सुबह तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। मां और दो मासूम बच्चियों की निर्मम हत्या कर दी गई, तालाब किनारे एक साथ तीन शव पड़े देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच के बाद पति और देवर को हिरासत में लिया है। वहीं कुछ लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

औरास थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में मंगलवार भोर पहर खेत गए ग्रामीणों ने तालाब किनारे महिला व दो बच्चियों के शव पड़े देखे। तीनों की हत्या किए जाने खबर गांव में फैली तो सनसनी मच गई। कुछ ही देर गांव वाले भी तालाब किनारे पहुंच गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करने के साथ पुलिस अधिकारियों को जानकारी। एसपी विक्रांत वीर भी मौके पर पहुंचे और आसपास के गांव के लोगों से शिनाख्त कराई।

ग्रामीणों से पूछताछ सामने आया कि महिला का शव पूरन खेड़ा निवासी चंद्रपाल की 35 वर्षीय बेटी सरोजनी का है, दोनों बच्चियां के शव 7 वर्षीय शिवानी व पांच वर्षीय रोशनी उसकी बेटियाें के हैं। मायके वालों के अनुसार सरोजनी की शादी सैदापुर गांव में 15 साल अनंतू उर्फ अंतू से हुई थी। उसके तीन बेटे 10 साल का सौरभ, 8 वर्षीय शिवम और दो वर्षीय सचिन हैं, जबकि दो बेटियां शिवानी और रोशनी थीं। तीनों बेटे सैदापुर गांव में हैं। 

पुलिस ने पूछताछ के प्रथमदृष्टया संदेह पर पति अनंतू उर्फ अंतू व देवर रजनीश उर्फ छोटू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। अंतू ने पुलिस को बताया कि सरोजनी सोमवार की दोपहर बेटियों को लेकर घर से कहीं चली गई थी। तब से उसका कोई पता नहीं था। एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद का लग रहा है, पुलिस पड़ताल कर रही है। 

chat bot
आपका साथी