आत्महत्या करने को युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, नहीं गई जान तो लगाई फांसी, जानें फिर क्या हुआ

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा गणेशगंज निवासी प्रद्युम्न कुमार पुत्र शिवराम ने बुधवार को घर में किसी बात को लेकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके बाद उसने कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। लेकिन दुपट्टा कमजोर होने से वह फट गया और वह नीचे आ गिरा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:58 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:58 PM (IST)
आत्महत्या करने को युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, नहीं गई जान तो लगाई फांसी, जानें फिर क्या हुआ
फांसी लगाए जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। कहते हैं कि अगर लिखी नहीं है तो कुछ भी हो जाए या कोई कितने भी जतन कर ले मौत नहीं हो सकती। ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया कि एक युवक ने घर में स्वजन से किसी बात पर कहासुनी होने के बाद मरने की ऐसी ठानी कि उसने किसी भी हाल में न बचने का तरीका अपनाया। उसने पहले जहरीला पदार्थ निगला फिर फांसी लगा ली। लेकिन ईश्वर को मौत मंजूर नहीं थी इससे फंदा टूटा और वह गिर गया। आवाज सुन स्वजन वहां पहंचे और उसे अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उसका इलाज कर बचा लिया। हालांकि अभी भी वह अस्पताल में भर्ती है। 

  बता दें कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा गणेशगंज निवासी प्रद्युम्न कुमार पुत्र शिवराम ने बुधवार को घर में किसी बात को लेकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके बाद उसने कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। लेकिन दुपट्टा कमजोर होने से वह फट गया और वह नीचे आ गिरा। जैसे ही स्वजन को जानकारी हुई तो वे आनन-फानन उसे सीएचसी ले गए। डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया। इसी क्रम में बांगरमऊ क्षेत्र के बड़ी जमुनिया निवासी श्रवण कुमार की 19 वर्षीय पत्नी शिवानी ने भी घर में रखा पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे भी सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से डाक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा दिया। स्वजन उसका इलाज लखनऊ में करवा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी