उन्नाव : गंगा में दो किशोरियां डूबी, एक का शव मिला व दूसरी अभी लापता

शनिवार शाम को अचलगंज थाना क्षेत्र के डेरा सुपासी की रहने वाली 12 वर्षीय कलुआ पुत्री संजय व 14 वर्षीय नाजिया पुत्री सिराजुल साथ में लोगों से पैसा मांगती रहती थीं। जाजमऊ में चंदनघाट के पास गंगा स्नान करने आए लोगों की भीड़ देख कर वहां पहुंच गईं

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:14 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:14 PM (IST)
उन्नाव : गंगा में दो किशोरियां डूबी, एक का शव मिला व दूसरी अभी लापता
अब रविवार को गोताखोरों को बुलाकर फिर से तलाश कराई जाएगी

उन्नाव, जेएनएन। गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ चौकी अंतर्गत चंदनघाट में दो किशोरियां गंगा नहाने के दौरान गहरे पानी में जाकर डूब गईं। वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना जाजमऊ चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने छह गोताखोरों को बुलवाकर गंगा में दोनों किशोरियों की खोज कराई, जिसमें एक किशोरी का शव गोताखोर निकाल लाए। जबकि, दूसरी किशोरी की तलाश की जा रही है। शाम सात बजे तक उसका कुछ पता नहीं चल सका। अब रविवार को गोताखोरों को बुलाकर फिर से तलाश कराई जाएगी।

जाजमऊ चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि शनिवार शाम को अचलगंज थाना क्षेत्र के डेरा सुपासी की रहने वाली 12 वर्षीय कलुआ पुत्री संजय व 14 वर्षीय नाजिया पुत्री सिराजुल साथ में लोगों से पैसा मांगती रहती थीं। जाजमऊ में चंदनघाट के पास गंगा स्नान करने आए लोगों की भीड़ देख कर वहां पहुंच गईं। जहां से वह घाट से कुछ दूरी पर जाकर गंगा नहाने लगीं। नहाने के दौरान गहरे पानी में जाकर डूब गईं। चौकी इंचार्ज ने बताया कि कलुआ पुत्री संजय का शव गोताखोरों ने शाम लगभग छह बजे निकाल लिया। स्वजन ने प्रार्थना पत्र देकर पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। जिसपर शव उन्हेंं सौंप दिया गया। नाजिया की तलाश के लिए रविवार को गोताखोरों को बुलाया गया है। 

chat bot
आपका साथी