Panchayat Chunav Unnao 2021: दबंग की धमकी पर चुनाव लडऩे से हाथ खींचा, फिर लगाई फांसी

आहट सुन जैसे ही पत्नी कमरे में पहुंची तो वहां रखी चाकू से आनन-फानन फंदा काटा और उसे उतारकर इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:35 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:35 PM (IST)
Panchayat Chunav Unnao 2021: दबंग की धमकी पर चुनाव लडऩे से हाथ खींचा, फिर लगाई फांसी
पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी होने से इंकार किया है

कानपुर, जेएनएन। दबंग ने चुनाव लडऩे पर देख लेने की धमकी दी तो किसान ने पैर पीछे खींच लिए। इससे आहत हो उसने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास कर डाला। उसे  नाजुक हालत में कानपुर स्थित एलएलआर हास्पिटल (हैलट) में भर्ती कराया गया है। वैसे, पीडि़त ने अभी तक किसी पर आरोप नहीं लगाए हैं। वहीं, दूसरी ओर घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच विवाद होने की बात भी कही जा रही है। 

माखी थानांतर्गत गांव बेल्सी निवासी लाल सिंह का 25 वर्षीय पुत्र कमल पहले नवाबगंज स्थित टोल प्लाजा पर काम करता था। वहां से नौकरी छोडऩे के बाद घर में रहकर खेती करने लगा। बीते सोमवार को दोपहर बाद वह खेत से गेहूं कटाई करके घर लौटा। कमरा बंद कर पंखे के सहारे फंदे से फांसी लगा ली। आहट सुनकर कमरे में पहुंची पत्नी ने चाकू से आनन-फानन फंदा काटा। उसे उतारकर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया।

ग्रामीणों के मुताबिक, वह क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लडऩा चाहता था, लेकिन गांव के ही एक दबंग ने उसे चुनाव लडऩे पर देख लेने की धमकी दी थी। इसपर उसने पर्चा दाखिल नहीं किया और परेशान रहने लगा था। हालांकि, थाना पुलिस ने ऐसी किसी घटना से अनभिज्ञता जताई। कहा कि जांच कराकर कार्रवाई होगी।  

chat bot
आपका साथी