उन्नाव में पाच दिनों से लापता युवती का शव कुएं में उतराता मिला, पुलिस ने कही ये बात

लोगोंं की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस अभी इसे आत्महत्या मान रही है। पुलिस मामले में स्वजन से पूछताछ कर रही है। वहीं खुद आत्महत्या का मामला बता रही है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 02:54 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 02:54 PM (IST)
उन्नाव में पाच दिनों से लापता युवती का शव कुएं में उतराता मिला, पुलिस ने कही ये बात
पुलिस मामले में स्वजन से पूछताछ कर रही

कानपुर, जेएनएन। पांच दिनों से अचानक लापता हुई युवती का शव सोमवार सुबह गांव से कुछ दूर स्थित एक मंदिर में बने कुएं में पड़ा मिला। लोगोंं की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस अभी इसे आत्महत्या मान रही है। पुलिस मामले में स्वजन से पूछताछ कर रही है। वहीं खुद आत्महत्या का मामला बता रही है।

बारासगवर थानाक्षेत्र के गांव नानमऊ निवासी अशोक शर्मा की पुत्री शिवानी गुरुवार शाम लगभग 5 बजे घर से लापता हो गई थी। काफी ढूंढने के बाद पिता ने रविवार को बारासगवर थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सोमवार को सुमेरपुर बक्सर मुख्य मार्ग स्थित जगतपुर में हनुमान मंदिर स्थित कुएं में उसका शव पड़ा होने की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। शव बाहर निकालने पर पहचान के लिये अशोक शर्मा को बुलाया गया। पिता ने शव की पहचान बेटी शिवानी के रूप में की। पिता के अनुसार किसी भी तरह की घर में लडाई या झगड़ा भी नहीं हुआ। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। 

chat bot
आपका साथी