उन्नाव में पांच अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, एक हजार पेटी अवैध देसी शराब बरामद

एसपी आनंद कुलकर्णी व एएसपी शशि शेखर सिंह के निर्देश पर जिले भर में अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत स्वाट व सर्विलांस टीम प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर अनिल सिंह ने मुखबिर की सूचना पर एक ट्रक और एक कार को लखनऊ-कानपुर हाईवे पर पकड़ा

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:13 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:13 PM (IST)
उन्नाव में पांच अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, एक हजार पेटी अवैध देसी शराब बरामद
पुलिस ने अभियान चला कर भारी मात्रा में शराब के साथ बिक्री को ले जा रहे लोगों को पकड़ा

उन्नाव, जेएनएन। पंचायत चुनाव में मतदाताओं को बांटने के लिए अवैध रूप से देसी व कच्ची शराब भारी मात्रा में लाई जा रही है। गुरुवार को पुलिस ने अभियान चला कर भारी मात्रा में शराब के साथ बिक्री को ले जा रहे लोगों को पकड़ा।

एसपी आनंद कुलकर्णी व एएसपी शशि शेखर सिंह के निर्देश पर जिले भर में अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत स्वाट व सर्विलांस टीम, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर अनिल सिंह ने मुखबिर की सूचना पर एक ट्रक और एक कार को लखनऊ-कानपुर हाईवे पर पकड़ा। इसमें करीब एक हजार पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई। पुलिस के अनुसार इसे ले जा रहे अंतरराज्यीय शराब तस्करों में विपिन पुत्र विवेक कुमार यादव निवासी नगला थाना जसवंतनगर इटावा, लखवीर सिंह पुत्र स्व अमरजीत सिंह सोनी निवासी ई-19 सेक्टर 24 रोहिनी थाना रीढाला नई दिल्ली, हेमचंद्र उर्फ हेमंत पुत्र उदय सिंह निवासी 193 सरांय पीपल थला आदर्श नगर थाना आदर्श नगर नई दिल्ली, अजीत यादव पुत्र सुखवीर सिंह निवासी रसूलपुर थाना सौरिख कन्नौज व रंजीत पुत्र संतोष सिंह निवासी बराला मोहल्ला अजीत नगर थाना सिविल लाइन गुरुदासपुर पंजाब को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में उन लोगों ने बताया कि वे हरियाणा की विभिन्न फैक्ट्रियों से सस्ते दामों में शराब खरीद कर अलग-अलग राज्यों में बेचते हैं।

chat bot
आपका साथी