उन्नाव : रात में गश्त के दौरान गोमांस तस्करों और पुलिस में मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल

पुलिस पूछताछ में घायल युवक ने अपना नाम नाज आलम पुत्र इंसाफ निवासी अतरधनी बताया है। पुलिस ने घटनास्थल से कटा हुआ गोमांस चापड़ चाकू पन्नी में पैक मांस एक जीवित गोवंश दो बाइक भी बरामद की है। घायल के पास एक तमंचा भी मिला है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:25 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:25 AM (IST)
उन्नाव : रात में गश्त के दौरान गोमांस तस्करों और पुलिस में मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल
घायल को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है

उन्नाव, जेएनएन। उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में पुलिस रात में गश्त कर रही थी। तभी कुछ संदिग्ध लोग दिखे तो रोकने का प्रयास किया। इस पर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि साथी भागने में सफल रहे। रविवार देर रात कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा व क्राइम इंस्पेक्टर अभिमन्यु मल्ल अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे, तभी बांगरमऊ-लखनऊ मार्ग स्थित गांव अतरधनी व मुस्तफाबाद के बीच स्थित एक बाग के पास बाइक से जा रहे युवकों को संदिग्ध देख उसका पीछा किया। थोड़ी दूर पर ही पुलिस देख बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। इसी बीच पुलिस की गोली एक युवक के पैर में जा घुसी। ये देख उसके तीन साथी हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। कोतवाली प्रभारी ने सीओ आशुतोष व अन्य अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। पुलिस पूछताछ में घायल युवक ने अपना नाम नाज आलम पुत्र इंसाफ निवासी अतरधनी बताया है। पुलिस ने घटनास्थल से कटा हुआ गोमांस, चापड़, चाकू, पन्नी में पैक मांस, एक जीवित गोवंश, दो बाइक भी बरामद की है। घायल के पास एक तमंचा भी मिला है। घायल को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

काफी दिनों से इलाके में हो रही गोमांस की तस्करी : सूत्रों के अनुसार उन्नाव के कई क्षेत्र ऐसे हैं, जहां पर धड़ल्ले से गोमांस तस्करी की जानकारी मिलती रहती है। कई बार लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी। इसके बाद भी इन लगाम नहीं लग सकी। इसके पीछे पुलिस की कार्यशैली पर भी कई बार सवाल खड़े हुए हैं।  

chat bot
आपका साथी