उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, महिला की मौत

बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गांव सबलीखेड़ा के निकट अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर सर्विस रोड के निकट जाकर पलट गई। हादसे में कार सवार फरहदिवा की मौत हो गयी। पुलिस ने सभी घायलों को बांगरमऊ सीएचसी भेजा।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:36 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:36 AM (IST)
उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, महिला की मौत
एक महिला की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए

कानपुर, जेएनएन। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर सर्विस रोड के निकट पलट गई। हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

मथुरा जिले के नसीरपुर रिफाइनरी निवासी रेहान 30 वर्ष पुत्र इंतजार हुसैन अपनी मां शहनवाज बानो 60 वर्ष, भाई रिजवान 32 वर्ष तथा ताई फरहदिवा 52 वर्ष पत्नी अमीन हुसैन निवासी हासिमपुर मुजफ्फरनगर के साथ कार से अपने बड़े भाई अम्बार हुसैन के ससुर की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए गुरुवार की सुबह लखनऊ के सफदरगंज जा रहे थे।

बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गांव सबलीखेड़ा के निकट अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर सर्विस रोड के निकट जाकर पलट गई। हादसे में कार सवार फरहदिवा की मौत हो गयी। पुलिस ने सभी घायलों को बांगरमऊ सीएचसी भेजा। वहां से गंभीर रूप से घायल शहनवाज को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, रेहान व रिजवान को हल्की चोटें आई। रेहान ने बताया कि कार वह चला रहा था। 

chat bot
आपका साथी