उन्नाव में एक्सप्रेस-वे हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, बैंक मैनेजर की मौत

पुलिस ने लोगों के सहयोग से सभी को बांगरमऊ स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टर ने घायल मां-बेटी को रेफर करते हुए शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। स्वजन ने बताया कि शत्रुघ्न मध्यप्रदेश के भिंड शहर में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा में मैनेजर थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:13 PM (IST)
उन्नाव में एक्सप्रेस-वे हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, बैंक मैनेजर की मौत
पत्नी बीना सिंह व बेटी बिट्टू गंभीर रूप से घायल हो गई

कानपुर, जेएनएन। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे से लखनऊ जाते समय टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर से टकराते हुए सड़क किनारे खाई में पलट गई। बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र में हुए इस हादसे में बैंक मैनेजर की मौत हो गई जबकि पत्नी व बेटी घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

हरदोई जिला के थाना हरियावां अंतर्गत गांव मोहन पुरवा निवासी 36 वर्षीय शत्रुघ्न सिंह मध्य प्रदेश के भिंड शहर में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा में मैनेजर थे। वे वहीं से कार से लखनऊ के फैजुल्लागंज निवासी साले ज्ञानेंद्र सिंह के यहां मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पत्नी 32 वर्षीय बीना सिंह व 4 वर्षीय बेटी बिट्टू के साथ कार से जा रहे थे। एक्सप्रेस वे पर किमी संख्या-256 स्थित गांव राजाखेड़ा के पास टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार का डिवाइडर तोड़ती हुई गहरी खाई में जाकर पलट गई। हादसे में शत्रुघ्न सिंह की मौत हो गई जबकि पत्नी बीना सिंह व बेटी बिट्टू घायल हो गईं। पुलिस ने घायल मां-बेटी को बांगरमऊ स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया। उन्हें वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि टायर फटने से हादसा हुआ है।

chat bot
आपका साथी