उन्नाव में एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ने भाइयों को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

जानकारी होने पर पहुंची बेहटा मुजावर थाना पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया। वही भगवानदीन को डॉक्टरों ने रेफर किया जिसे लेकर स्वजन संडीला चले गए। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:05 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:05 PM (IST)
उन्नाव में एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ने भाइयों को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी

कानपुर, जेएनएन। उन्नाव में एक्सप्रेस वे की सर्विसलेन पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार भाइयों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गंभीर घायल हो गए। उन्हेंं स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे को स्वजन ने आनन फानन संडीला स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस में शव पोस्टमार्टम को भेजा है। उधर, चालक मौका देख क्षतिग्रस्त कार छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर मालिक की तलाश शुरू की है।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे की सर्विसलेन पर स्थित ग्राम ढोलौवा के पास गांव कन्हई खेड़ा से औरास जा रहे बाइक सवार कमलेश पुत्र रामबिलास व उसके छोटे भाई भगवान दीन को सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जानकारी होने पर पहुंची बेहटा मुजावर थाना पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया। वही भगवानदीन को डॉक्टरों ने रेफर किया, जिसे लेकर स्वजन संडीला चले गए। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। उधर, घटना के बाद चालक क्षतिग्रस्त कार को वही छोड़कर भाग गया। पुलिस ने कार को थाने पहुंचाया और उसके नंबर के आधार पर मालिक का पता लगा रही है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी