उन्नाव में कोर्ट मोहर्रिर का रुपये लेते वीडियो वायरल, आरोपित महिला सिपाही को एसपी ने किया निलंबित

एक वृद्ध कोर्टरूम में घुसते हुए निकास द्वार के पास बैठी कोर्ट मोहर्रिर राधा तिवारी के पास पहुंचा और कुछ बात करने के बाद उन्हें नोट पकड़ाए। उन्हें लेकर राधा ने उन रुपयों को मेज के नीचे हाथ कर गिना और फिर उन्हें अपने पास रख लिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 12:40 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 01:48 PM (IST)
उन्नाव में कोर्ट मोहर्रिर का रुपये लेते वीडियो वायरल, आरोपित महिला सिपाही को एसपी ने किया निलंबित
उन्नाव कोर्ट की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। कोर्ट रूम में रुपये लेती कोर्ट मोहर्रिर (महिला सिपाही) का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर संज्ञान लेते हुए एसपी अविनाश पांडेय ने आरक्षी को निलंबित कर मामले की जांच सीओ पुरवा को सौंपी है। वायरल वीडियो पांच-छह महीने पुराना बताया जा रहा है। कोर्ट मोहर्रिर पद पर सिपाही करीब दो वर्ष से तैनात बताई जा रही है। हालांकि जागरण डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।  

इस वीडियो में दिखाया गया कि एक वृद्ध कोर्टरूम में घुसते हुए निकास द्वार के पास बैठी कोर्ट मोहर्रिर राधा तिवारी के पास पहुंचा और कुछ बात करने के बाद उन्हें नोट पकड़ाए। उन्हें लेकर राधा ने उन रुपयों को मेज के नीचे हाथ कर गिना और फिर उन्हें अपने पास रख लिया। इसके बाद वृद्ध से कुछ कहने के बाद उठकर सिपाही किसी के पास जाती है। इस लेनदेन और वीडियो को लेकर पूरा दिन चर्चा होती रही। एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि सिपाही राधा तिवारी को निलंबित कर दिया है। वहीं प्रकरण की जांच सीओ पुरवा विक्रमाजीत ङ्क्षसह को सौंपी है। न्यायिक अधिकारी उस पर कुछ नहीं बोले। वहीं, एसपी ने जांच रिपोर्ट के बाद आगे कार्रवाई करने की बात कही है। 

chat bot
आपका साथी