हेलीकाप्टर से अपनी दुल्हनिया को ले गया कन्नौज का ये दिलवाला, खूबसूरत पल को लोगों ने कैमरे में किया कैद

Unique Wedding in Kannauj हर किसी दूल्हे और दुल्हन की ख्वाहिश होती है कि उनकी शादी में कपड़ों से लेकर बैंड-बाजे तक सब कुछ एकदम अलग हो। प्राय शादियाें में होने वाले कुछ किस्से सुर्खियां बन जाते हैं और इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगते हैं।

Shaswat GuptaPublish:Mon, 29 Nov 2021 02:20 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:26 PM (IST)
हेलीकाप्टर से अपनी दुल्हनिया को ले गया कन्नौज का ये दिलवाला, खूबसूरत पल को लोगों ने कैमरे में किया कैद
हेलीकाप्टर से अपनी दुल्हनिया को ले गया कन्नौज का ये दिलवाला, खूबसूरत पल को लोगों ने कैमरे में किया कैद

कन्नौज, जागरण संवाददाता। Unique Wedding in Kannauj शादियों में होने वाले कुछ किस्से ऐसे भी होते हैं जो कि पूरे परिवार के लिए यादगार बन जाते हैं। वैसे भी हर दूल्हा-दुल्हन की यही चाहत होती है कि उनकी शादी में सब कुछ अलग हो ताकि उनकी शादी यादगार बन जाए। इसके लिए सभी परिवार हर वो संभव कोशिश करते हैं जिससे के उनके घर का कार्यक्रम एकदम अनोखा लगे। ऐसा ही एक किस्सा इत्रनगरी कन्नौज से सामने आया है, जहां एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकाप्टर से आया। विदाई के सामने आपनी आंखों के सामने हेलीकाप्टर देख दुल्हन समेत सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए। 

खूब चला फोटो और सेल्फी का क्रम : हेलीकाप्टर से दूल्हे को उतरता देख वहां मौजूद सभी लोगों ने खूब फोटो खिंचाई। कोई सेल्फी में तो बैक कैमरे से फोटो खिंचाते समय पोज़ देता नजर आया। 

यह है पूरा मामला : कन्नौज सदर के मिठाई वाली गली निवासी राजीव वर्मा सर्राफ की बेटी राशि की शादी मैनपुरी के करहल निवासी अखिलेश उर्फ राजू के बेटे यश प्रताप से तय हुई थी। सोमवार सुबह 11 बजे शहर के बोर्डिंग ग्राउंड में हेलीकाप्टर पहुंचा। यहां से दुल्हन की विदाई समारोह संपन्न हुआ। लड़के के पिता ने बताया कि उनकी बेटे की ये ख्वाहिश थी। इसलिए हेलीकाप्टर से दुल्हन की विदाई की। इससे पहले शादी की सभी रस्में जीटी रोड स्थित एक होटल में हुई। यहां से दूल्हा-दुल्हन कार से बोर्डिंग ग्राउंड पहुंचे और हेलीकाप्टर में बैठ कर चले गए। हेलीकाप्टर को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

हेलीकाप्टर देखने के लिए जुटने लगी थी भीड़ : जिस होटल में शादी की सभी रस्में पूरी हुईं वहीं पर हेलीकाप्टर खड़े होने की जानकारी पाकर स्टाफ के भी सभी लाेग बाहर आ गए। इस दौरान होटल के बाहर थोड़ी ही देर में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। क्षेत्रीय लोग भी दूल्हे के इस अनोखे काम को अपने फोन के कैमरे में कैद करते दिखे। 

दूल्हे ने कही ये बात: मैनपुरी निवासी यश प्रताप ने बताया कि वे अपनी जीवनसंगिनी के लिए शादी को यादगार बनाना चाहते थे, तभी उन्होंने अपनी पत्नी को हेलीकाप्टर से विदा करानी की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि इस ख्वाहिश को पूरा करते हुए उन्हें बहुत खुशी हो रही है।