अनियंत्रित पिकअप पलटी, बाइक सवार बचा

अनियंत्रित पिकअप पलटी, बाइक सवार बचा

बर्रा बाईपास की ओर जा रही पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे चपेट में आया बाइक सवार बाल बाल बच गया।

JagranTue, 20 Apr 2021 02:17 AM (IST)

जेएनएन, कानपुर : बर्रा बाईपास की ओर जा रही पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बाइक सवार बाल-बाल बच गया। दबौली गांव निवासी जागेश्वर साहू सोमवार को प्लास्टिक के पाइप की लोडिग करके बर्रा बाईपास की ओर जा रहे थे। पटेल चौक के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई। बगल में चल रही बाइक को चपेट में लेने के साथ ही पिकअप पलट गई। हादसे में बाइक सवार ग्राम सरीला हमीरपुर, इगोहटा सुमेरपुर निवासी सुनील बाल-बाल बच गए। दो पेटी बीयर व शराब ले जा रहे कारोबारी को पकड़ा, कानपुर : लॉकडाउन लगने की आशंका पर सोमवार शाम दुकान से दो पेटी बीयर व कई महंगी शराब की बोतलें खरीदकर ले जा रहे एक कारोबारी को कोहना पुलिस ने चेकिग के दौरान पकड़ लिया। आबकारी अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज कर कार सीज कर दी गई।

थाना प्रभारी आदेश चंद्र ने बताया कि नाइट क‌र्फ्यू का अनुपालन कराने के लिए वीआइपी रोड पर चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान वॉल्वो कार सवार को रोका गया। कार की तलाशी ली तो उसमें बीयर की दो पेटियां और महंगे ब्रांड की 32 बोतल शराब मिलीं। पूछताछ में उसने अपना नाम सिद्धार्थ अग्रवाल निवासी ग्वालटोली बताया है। उसकी एक मोबाइल कंपनी की एजेंसी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि सिद्धार्थ से पूछताछ में पता लगा कि सोमवार शाम इंटरनेट मीडिया पर लॉकडाउन लगने की आशंका की कई सूचनाएं प्रसारित होने लगी थीं। इसी वजह से सिद्धार्थ के दिमाग में शराब का स्टॉक करने का ख्याल आया। उसने कोहना क्षेत्र की एक शराब व बीयर शॉप से काफी मात्रा में शराब खरीद ली थी। दुष्कर्म के आरोपित कर्नल ने साथियों को लिखा पत्र, कानपुर : रशियन मूल की महिला से दुष्कर्म के मामले में फंसे कर्नल नीरज गहलोत ने सोमवार को अपने साथी अफसरों को एक पत्र लिखकर खुद को बेकसूर बताया है। लिखा है कि उन्हें झूठे आरोप में फंसाया गया। एक फौजी हर वक्त तैयार नहीं रह सकता। दुश्मन तो दुश्मन होता है चाहे समाज के भीतर का हो या फिर बार्डर के पार का। घटना के कुछ अहम सुबूत व गवाह हैं, जो वह न्यायालय में पेश करेंगे। पिछले वर्ष 10 दिसंबर को कर्नल पर उनके लखनऊ निवासी दोस्त की रशियन मूल की पत्नी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था और 12 दिसंबर को छावनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जांच के बाद पुलिस ने कर्नल को जेल भेजा गया था। बाद में हाईकोर्ट से उसे जमानत मिल गई। सोमवार को कर्नल ने साथी अधिकारियों को पत्र लिखकर न्यायपालिका पर विश्वास जताया। साथ ही लिखा कि उन्हें जमानत मिल गई है और अब ड्यूटी भी ज्वाइन कर ली है। उन अधिकारियों का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि मुश्किल वक्त में भी वह परिवार के साथ खड़े रहे। क्रेन ने साइकिल सवार छात्र को रौंदा,मौत, कानपुर : जाजमऊ के प्योंदी गांव में सोमवार रात को नमामि गंगे प्रोजेक्ट में लगी क्रेन ने साइकिल सवार छात्र को रौंद दिया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद क्रेन छोड़कर चालक फरार हो गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना पर डीसीपी कैंट अशोक कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी स्वजन को दी। महाराजपुर के जाना गांव निवासी गुलाब किसान हैं। उनका 20 वर्षीय बेटा बीए तृतीय वर्ष का छात्र है। सोमवार शाम को वह काम से जाजमऊ गया था। रात में लौटते वक्त प्योंदी गांव की डबल पुलिया के पास पीछे से आ रही क्रेन ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। इस दौरान चालक ने क्रेन का अगला पहिया उसके सिर के ऊपर से निकाल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि क्रेन को कब्जे में लेकर आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.