बेकाबू स्कार्पियो मकान की दीवार और गेट तोड़कर घुसी, हादसा टला, गाड़ी में सवार थे चार युवक

गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर कंप्यूटर पाट्र्स कारोबारी के मकान में घुस गयी। गाड़ी में चार युवक सवार थे। जो भीड़ को चकमा देकर भाग निकले। घटना नौबस्ता थानाक्षेत्र के तहत केशव नगर इलाके में हुई।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:59 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:59 PM (IST)
बेकाबू स्कार्पियो मकान की दीवार और गेट तोड़कर घुसी, हादसा टला, गाड़ी में सवार थे चार युवक
केशव नगर में कार घुसने से टूटी मकान की दीवार तथा मौके पर खड़ी गाड़ी

कानपुर, जेएनएन। नौबस्ता में तेज रफ्तार स्कार्पियो अचानक अनियंत्रित हो गई। बेकाबू गाड़ी दीवार और गेट तोड़ते हुए कंप्यूटर पाट्र्स कारोबारी के घर में जा घुसी। हादसे के बाद कार सवार दो लोग मौके से भाग निकले जबकि दो को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी जब तक पुलिस पहुंचती पकड़े दोनों युवक भी भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकले। 

केशव नगर निवासी अमित कटारे ने बताया कि उनकी 80 फीट रोड पर कंप्यूटर पाट्र्स के डिस्ट्रीब्यूशन का काम है। गुरुवार को सुबह करीब दस बजे मौरंग मंडी की ओर से आयी तेज रफ्तार स्काॢपयो अनियंत्रित होकर उनके मकान की बाउंड्री और गेट तोडकर घुस गई। गाड़ी की टक्कर से मकान की दीवार तथा गेट टूट गया। यहां खड़ी गृह स्वामी की गाड़ी भी टूट गई।

तेज आवाज के साथ हादसा होते ही घर के किचन में मौजूद कारोबारी की पत्नी ने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के लोग एकत्र होने लगे लेकिन इस बीच गाड़ी में पीछे बैठे दो युवक मौके से भाग निकले। जबकि दो अन्य को मोहल्ले वालों ने दबोच लिया एक साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले मौके पर काफी भीड़ जमा हो चुकी थी। इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर दोनों युवक भागने में कामयाब रहे। अमित के मुताबिक गाड़ी ब्रह्मदेव चौबे के नाम पर है। गाड़ी में मालिक का मृत्यु प्रमाण पत्र, आनंद श्रीवास्तव बर्रा-8 निवासी की एक चेकबुक, मोबाइल, बीड़ी, सिगरेट, गिलास आदि मिले हैं।

अमित के मुताबिक गाड़ी खोलने पर गांजा महक रहा था। माना जा रहा है कि नशेबाजी में हादसा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के कागजात जब्त किए हैं। थाना प्रभारी नौबस्ता सतीश सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी