कोयला नगर में दर्दनाक हादसे में चाचा और भतीजे की गई जान

ट्रैक्टर ट्राली पर आलू लादकर चकरपुर मंडी बेचने के लिए जाते समय चकेरी फ्लाईओवर पर हादसा।

By AbhishekEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 12:03 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 12:03 PM (IST)
कोयला नगर में दर्दनाक हादसे में चाचा और भतीजे की गई जान
कोयला नगर में दर्दनाक हादसे में चाचा और भतीजे की गई जान
कानपुर, जेएनएन। चकेरी कोयला नगर के पास फ्लाईओवर पर एक दर्दनाक हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। दोनों ही ट्रैक्टर ट्राली पर आलू लादकर चकरपुर मंडी जा रहे थे। हाईवे के फ्लाइओवर पर अनियंत्रित हुई ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दोनों की दबकर मौत हो गई, वहीं चालक बाल बाल बच गया। दुर्घटना के बाद एक लेन पर यातायात प्रभावित हो गया।
अमौली महराजपुर निवासी आतिश यादव शनिवार की भोर पहर ट्रैक्टर ट्राली पर आलू लादकर चकरपुर मंडी बेचने के लिए जा रहा था। साथ में उसका भाई अंशु (14) व शिवराजपुर के दारुदपुर निवासी चाचा जामपुरी (45) भी थे, दोनों ही ट्राली पर लदे बोरों के ऊपर बैठे थे। हाईवे पर कोयला नगर के पास फ्लाईओवर पर अचानक अनियन्त्रित हुई ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में अंशु व जामपुरी ट्राली के नीचे दब गए, जबकि ट्रैक्टर चला रहा आतिश बाल बाल बच गया। आलू के बोरों के नीचे चाचा व भतीजे दब गए और निकल नहीं पाए।
पुलिस ने राहगीरों की मदद से आलू की बोरों को हटाकर दोनों को बाहर निकाला और एलएलआर अस्पताल (हैलट) में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दोनों की मौत हो गई। इधर हादसे के बाद फ्लाइओवर की एक लेन पर यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने आलू के बोरे व ट्राली किनारे करवाकर यातायात सुचारु कराया। चकेरी इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि चकरपुर मंडी जाते समय ट्रैक्टर ट्राली पलट गई थी, जिससे दोनों की मौत हुई है।
chat bot
आपका साथी