फर्रुखाबाद में बिजली गिरने से दो युवकों की मौत, हादसे के वक्त खेत पर कर रहे थे काम

शुक्रवार सुबह भी आसमान पर काले बादल हैं मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार तेज वर्षा होने की संभावना है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव नगला बारंग निवासी ओमनिवास यादव उर्फ खट्टू सुबह आई आंधी व बरसात में अपने खेत मे खड़ी मक्का की फसल देखने गए थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:23 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:23 AM (IST)
फर्रुखाबाद में बिजली गिरने से दो युवकों की मौत, हादसे के वक्त खेत पर कर रहे थे काम
खेत पर काम करे दो युवकों पर बिजली मौत बनकर गिरी

कानपुर,जेएनएन। अचानक बदले मौसम की वजह से काफी समय से गर्मी का एहसास कर रहे शहरवासियों को राहत तो मिली, लेकिन शुक्रवार देर रात आई आंधी से कई घरों के टीनशेड उड़ गए तो कई जगह फसलों को नुकसान हुआ। इस दौरान खेत पर कर रहे दो युवकों पर बिजली मौत बनकर गिरी, इससे पहले उनको संभलने का मौका मिलता मौके पर ही मौत हो गई।

शुक्रवार सुबह भी आसमान पर काले बादल हैं, मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार तेज वर्षा होने की संभावना है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव नगला बारंग निवासी ओमनिवास यादव उर्फ खट्टू सुबह आई आंधी व बरसात में अपने खेत मे खड़ी मक्का की फसल देखने गए थे। उसी दौरान बिजली तड़तड़ाहट के साथ नीचे गिर गई, जिससे खेत के किनारे खड़े ओमनिवास यादव उर्फ खट्टू की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर पहुंचे स्वजन में कोहराम मच गया। दूसरी घटना में मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के गांव बिहार निवासी संतराम कठेरिया का पुत्र अंचल खेतों में शौच करने गया था। उसकी बिजली गिरने से की मौत हो गई। वह महज 15 वर्ष का ही था। 

chat bot
आपका साथी