शहर में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत, हादसे का मंजर देख सिहर उठे लोग Kanpur News

बिल्हौर और शहर के छावनी क्षेत्र में मार्ग दुर्घटना में महिलाओं की जान गई।

By AbhishekEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 05:18 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 05:18 PM (IST)
शहर में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत, हादसे का मंजर देख सिहर उठे लोग Kanpur News
शहर में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत, हादसे का मंजर देख सिहर उठे लोग Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। शहर के छावनी और बिल्हौर में रविवार को सड़क हादसों में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। दो जगह हादसे का मंजर देख लोगों में सिहरन दौड़ गई। जानकारी पर परिवार के लोग पहुंचे तो कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों घटनाओं की पड़ताल कर कार्रवाई की है।

बिल्हौर में ट्रक ने महिला को कुचला

बिल्हौर के ककवन निवासी विनोद कुमार 45 वर्षीय पत्नी उमा देवी को लेकर गंगा स्नान के लिए रविवार सुबह बाइक से नानामऊ घाट जा रहे थे। नानामऊ रोड पर ददिखा गांव के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी और सड़क पर गिरी उमा को रौंदते हुए निकल गया। जबकि टक्कर लगने पर सड़क के दूसरी ओर गिरे विनोद बाल बाल बच गए। ट्रक के पहिए के नीचे आने से उमा की दर्दनाक मौत हो गई। पत्नी का रक्त रंजित शव देखकर पति बदहवास हो गया। इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने बताया कि ट्रक की तलाश की जा रही है, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ई रिक्शा पलटने से दब गई महिला

छावनी क्षेत्र में पब्लिक स्कूल के पास रविवार सुबह समान लादकर जा रहा ई-रिक्शा पलट गया। रिक्शा में लदे समान के नीचे संजय नगर खलुआ की रहने वाली 45 वर्षीय सन्नो दब गईं। वह बाजार जाने के लिए घर से निकली थीं। वह ई-रिक्शा के नीचे दबकर तड़पती रहीं। किसी तरह लोगों ने ई-रिक्शा और सामान हटाकर उन्हे निकाला। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सन्नो को बेहोशी की हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी