कन्नौज में कोचिंग पढ़ने निकले थे छात्र-छात्र, घरों पर पहुंची मौत की खबर तो मचा कोहराम

कन्नौज के तिर्वा में डंपर ने छात्रा को कुचला तो जलालाबाद में टैंकर की टक्कर से छात्र की जान चली गई। हादसे की जानकारी मिलते ही गांव में मातम पसर गया और स्वजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:59 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:59 AM (IST)
कन्नौज में कोचिंग पढ़ने निकले थे छात्र-छात्र, घरों पर पहुंची मौत की खबर तो मचा कोहराम
कन्नौज के गांवों में हादसे के बाद मातम छा गया।

कन्नौज, जेएनएन। ठठिया और जलालाबाद के गांवों से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली छात्रा और छात्र के घर उनकी मौत की खबर पहुंची तो स्वजन में कोहराम मच गया। साइकिल से कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र-छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि एक अन्य छात्रा घायल हुई है। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना के बाद गांव में मातम छाया है।

ठठिया थाना क्षेत्र के मुगरा गांव में राजबहादुर की 17 वर्षीय पुत्री सुभाषिनी पाल कस्बे के बौद्ध नगर में किराये के मकान पर रहकर पढ़ाई करती थी और बीएससी की छात्रा थी। बुधवार सुबह 7.30 बजे अपनी सहेली पूजा पाल निवासी मुगरा के साथ साइकिल से कोचिंग पढ़ने खैरनगर रोड पर जा रही थी। कस्बे में पुलिस चौकी के सामने तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से साइिकल में टक्कर मार दी। इससे दोनों छात्राएं साइकिल समेत रोड पर गिर गई। सड़क पर गिरी सुभाषिनी के ऊपर डंपर का पहिया चढ़ गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि टक्कर लगने से पूजा दूर जा गिरी और घायल हो गई। कस्बा चौकी इंचार्ज शशिकांत कनौजिया ने घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। हादसे के बाद चालक डंपर लेकर मौके से भाग गया। पुलिस ने पीछा करने की कोशिश की लेकिन पकड़ा नहीं जा सका। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरिश्याम सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज होगा। जल्द ही चालक व डंपर का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी घटना जलालाबाद क्षेत्र में हुई। गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव सफीपुर जप्ती गांव निवासी जितेंद्र का 17 वर्षीय पुत्र शोभित साइकिल से कोचिंग पढ़ने जलालाबाद जा रहा था। जेल रोड के सामने टैंकर ने साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छात्र घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित टैंकर चालक को पकड़ लिया है।

chat bot
आपका साथी