ड्योढ़ीघाट में गंगा नहाते समय दो छात्र डूबे ,एक लापता

स्कूल न जाकर साइकिल से पहुंच गए ड्योढ़ीघाट।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:19 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:19 PM (IST)
ड्योढ़ीघाट में गंगा नहाते समय दो छात्र डूबे ,एक लापता
ड्योढ़ीघाट में गंगा नहाते समय दो छात्र डूबे ,एक लापता

संवाद सहयोगी, महाराजपुर : महाराजपुर के ड्योढ़ीघाट में गंगा नहाते समय दो छात्र तेज बहाव के चलते गहराई में चले गए। दोनों को डूबता देख स्थानीय युवक व पीएसी के गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगाकर एक को तो बचा लिया, लेकिन दूसरा गहराई में जाकर डूब गया। देर शाम तक लापता छात्र का पता नहीं चला था।

नौबस्ता आवास विकास निवासी योगेन्द्र कुमार अवस्थी हमीरपुर जनपद में 108 एंबुलेंस में चालक के पद पर कार्यरत हैं। योगेन्द्र के दोनों बेटे 16 वर्षीय प्रियांश व 14 वर्षीय अविनाश पारितोष इंटर कालेज नौबस्ता के छात्र हैं। दोनों अपने साथी 15 वर्षीय आयुष पाल के साथ शुक्रवार सुबह साइकिल से स्कूल जाने के लिए घर से निकले थे। तीनों स्कूल न जाकर दोपहर में ड्योढ़ीघाट पहुंच गए। अविनाश व आयुष गंगा नहाने के लिए पानी में उतर गए। प्रियांश ने बताया कि नहाने के दौरान तेज बहाव में अविनाश व आयुष गंगा में डूबने लगे। दोनों को डूबता देख उसने शोर मचाया तो घाट पर मौजूद नाविक संदीप निषाद व पीएसी के गोताखोर नदी में कूदे। आयुष को तो बचा लिया, लेकिन अविनाश तेज बहाव में बह गया। थाना प्रभारी महाराजपुर राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि डूबे छात्र की तलाश की जा रही है। स्वजन को सूचना दे दी गई है।

--------

जन्मदिन पर सभी ने की थी लंबी आयु की कामना : अविनाश के पिता योगेन्द्र अवस्थी व मां अंजुला अवस्थी का रो-रोकर बुरा हाल था। अंजुला ने बताया कि बीती 19 अक्टूबर को अविनाश का जन्मदिन मनाया था। उसकी लंबी आयु की कामना की थी, लेकिन ऐसा हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी