पुराने मकान की छत भरभराकर ढही, मालिक व मजदूर की दबकर दर्दनाक मौत Kanpur News

दोनों मजदूर पुराने मकान के पुनर्निर्माण के लिए छत तोडऩे के बाद नीचे काम कर रहे थे।

By AbhishekEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 09:47 AM (IST)
पुराने मकान की छत भरभराकर ढही, मालिक व मजदूर की दबकर दर्दनाक मौत Kanpur News
पुराने मकान की छत भरभराकर ढही, मालिक व मजदूर की दबकर दर्दनाक मौत Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। बर्रा-2 में मंगलवार को एक पुराने मकान की छत भरभराकर ढहने से मकान मालिक और मजदूर की मलबे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ की है।

बर्रा के छेदी सिंह का पुरवा निवासी 32 वर्षीय अजय पाल अपने पुराने मकान में निर्माण कार्य करवा रहे थे। मंगलवार को वह साथी मजदूर 50 वर्षीय कन्हैया लाल साहू के साथ मकान की छत तोड़ रहे थे। छत के ऊपरी हिस्से को तोडऩे के बाद वो छत के नीचे कार्य कर रहे थे। करीब दो बजे छत की दीवार टूटी होने की वजह से एक तरफ से छत ढह गई। इस बीच नीचे काम कर रहे अजय और कन्हैया पाल मलबे में दब गए।

चीख-पुकार सुनकर क्षेत्री लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। परिवार वाले दोनों को पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने अजय को मृत घोषित कर दिया। कन्हैया की हालत गंभीर होने पर एलएलआर अस्पताल हैलट रेफर कर दिया। हैलट ले जाने पर डॉक्टर ने कन्हैया को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई की। हादसे की जानकारी होने के बाद एसीएम प्रथम व पूर्व राज्य मंत्री सतीश पाल ने मौके पर पहुंचकर दोनों परिवारों को सरकारी मदद दिलवाने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी