कानपुर से कन्नौज आए दो युवक तमंचे के साथ दबोचे गए, मोबाइल में मिले लड़कियों के अश्लील वीडियो

शनिवार रात कलां चौकी प्रभारी राजीव पांडेय ने कानपुर शहर के 101/42 कर्नलगंज निवासी मोहम्मद अमान पुत्र मोहम्मद शरीफ व मोहम्मद आमिर पुत्र वशीर अहमद को तमंचा व कारतूस समेत गिरफ्तार किया था। पुलिस ने तमंचा मिलने के आधार पर आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:24 PM (IST)
कानपुर से कन्नौज आए दो युवक तमंचे के साथ दबोचे गए, मोबाइल में मिले लड़कियों के अश्लील वीडियो
पुलिस हिरासत में आरोपित दाएं से आमिर व अमान।

कन्नौज, जेएनएन। फेसबुक पर दोस्ती के बाद लड़की से मिलने आए कानपुर के दो युवकों को पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार कर दूसरे दिन जेल भेज दिया है। वहीं, लड़की के घर वालों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने दोनों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए, जिनमें कई लड़कियों की अश्लील वीडियो क्लिप भरी थीं। 

शनिवार रात कलां चौकी प्रभारी राजीव पांडेय ने कानपुर शहर के 101/42 कर्नलगंज निवासी मोहम्मद अमान पुत्र मोहम्मद शरीफ व मोहम्मद आमिर पुत्र वशीर अहमद को तमंचा व कारतूस समेत गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक जब वह गश्त कर रहे थे, तभी ग्वाल मैदान मोहल्ले में रामलीला मैदान के पास टीबी अस्पताल के पास दो युवक मिले थे। पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की, तो पुलिस कर्मियों ने दौड़कर पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास 12 बोर का तमंचा व दो कारतूस मिले थे। लोकलाज के भय से लड़की के घर वालों ने तहरीर नहीं दी है। रविवार को दूसरे दिन पुलिस ने तमंचा मिलने के आधार पर आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि मेडिकल परीक्षण के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।  

हिंदू नाम रखकर दोस्ती करता था अमान: कानपुर के कर्नलगंज का रहने वाला मो. अमान इंटरनेट मीडिया पर अमन नाम से सक्रिय है। वह हिंदू लड़कियों से दोस्ती करता है, इसके बाद उन्हें जाल में फंसा कर अश्लील वीडियो क्लिप बना लेता है। पुलिस ने जब उसका मोबाइल चेक किया तो उसमें कई लड़कियों के वीडियो मिले हैं।  

chat bot
आपका साथी