ग्रेनाइट प्लांट में दो श्रमिकों की संदिग्ध हालात में मौत,एक बुलंदशहर दूसरा कासगंज जिले का रहने वाला

मध्य प्रदेश के ग्राम दिदवारा में स्थित एक ग्रेनाइट प्लांट में काम करने वाले दो मजदूरों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दोनों रात में खाना खाकर सोए थे। इनका शरीर नीला पड़ गया था जिससे कुछ लोगों को जहर खाने से मौत होने का संदेह है।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:56 PM (IST)
ग्रेनाइट प्लांट में दो श्रमिकों की संदिग्ध हालात में मौत,एक बुलंदशहर दूसरा कासगंज जिले का रहने वाला
क्रशर प्लांट में दो मजदूरों की मौत, पुलिस कर रही जांच।

कानपुर, जेएनएन। महोबा जिले की सीमा से लगे पड़ोसी राज्य मप्र के ग्राम दिदवारा स्थित क्रशर प्लांट में काम करने वाले दो श्रमिकों की संदिग्ध मौत हो गई। गुरुवार की रात हुई इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। सूचना पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

रुदरी रनियाबलिक गांव के थाना अरनी जिला बुलंदशहर निवासी 29 वर्षीय शिवप्रताप और मनोहरपुर जिला कासगंज निवासी 30 वर्षीय अजय पुत्र प्रेमसिंह दिदवारा स्थित जयश्री कृष्णा ग्रेनाइट प्लांट में मजदूरी करते थे। गुरुवार को काम करने के बाद दोनों ने नहा कर खाना खाया और प्लांट में बने कमरे में आराम करने लगे। थोड़ी देर बाद शिवप्रताप का चचेरा भाई दुष्यंत राघव कमरे में पहुंचा तो दोनों श्रमिक बेसुध पड़े थे। बात करने पर कोई जवाब नहीं मिला। इस पर अन्य श्रमिकों की मदद से दोनों को रात करीब आठ बजे जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉ. यतींद्र पुरवार ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि दोनों का शरीर नीला पड़ा है और ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ खिला पिला दिया है। दुष्यंत ने बताया कि प्लांट के आसपास कोई भी शराब का ठेका नहीं हैं। होटलों और दुकानों से देशी शराब की बिक्री होती है। कभी कभार अजय और शिवप्रताप शराब पी लेते थे। उधर एसएचओ अनूप दुबे कहते हैं घटना मध्य प्रदेश की है, यहां की नहीं है। अभी तक इस घटना को लेकर कोई तहरीर भी नहीं मिली है। दोनों का पीएम कराया गया है। 

chat bot
आपका साथी