उरई में कोंच रोड पर आधी रात पुलिया पर रेलिंग से टकरायी बाइक, दो युवकों की जान गई

उरई कोतवाली क्षेत्र के भदेवरा गांव से दो युवक बाइक से लौट रहे थे आधी रात को कोंच रोड पर मड़ोरा गांव के पास हादसा हो गया। पुलिस ने दोनों को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया लेकिन इससे पहले उनकी मौत हो चुकी थी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:53 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:53 AM (IST)
उरई में कोंच रोड पर आधी रात पुलिया पर रेलिंग से टकरायी बाइक, दो युवकों की जान गई
उरई में मड़ोरा गांव के पास पुलिया पर हादसा हुआ है।

जालौन, जेएनएन। उरई शहर कोतवाली क्षेत्र में कोंच रोड पर ग्राम मड़ोरा के पास बुधवार रात पुलिया पर अनियंत्रित बाइक रेलिंग से टकरा गई और हादसे में बाइक पर दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। काफी देर तक दोनों सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़े रहे और राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन इससे पहले उनकी मौत हो चुकी थी। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने स्वजन को सूचना दी तो उनके घरों में कोहराम मच गया।

उरई कोतवाली क्षेत्र के भदेवरा गांव निवासी 25 वर्षीय मोहित एवं 24 वर्षीय राजकुमार एक बाइक पर सवार होकर उरई से कोंच की तरफ जा रहे थे। बुधवार की देर रात कोंच रोड पर मड़ोरा के पास पुलिया पर बाइक अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई। दोनों युवक सिर के बल सड़क पर गिरे और हेलमेट नहीं पहने होने की वजह से बुरी तरह से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में पड़े दोनों युवकों को देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के जेब में मिले पहचान पत्र व मोबाइल फोन के सहारे शिनाख्त हुई। पुलिस ने स्वजन को हादसे की सूचना दी तो उनके घरों में मातम छा गया। प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र कुमार पाठक का कहना है कि किन हालातों मे हादसा घटित हुआ इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी