फतेहपुर में 28 मवेशियों से लदी दो डीसीएम पकड़ी गईं, गिरफ्तार हुए छह तस्कर

इंस्पेक्टर नंदलाल सिंह के नेतृत्व में हल्का इंचार्ज उपदेश यादव मय फोर्स बुधवार को सुबह पशु तस्करी की आशंका पर हैवी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी कौशांबी की तरफ से आ रही मवेशी लदी डीसीएम को पुलिस ने पकड़ा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 06:53 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 06:53 PM (IST)
फतेहपुर में 28 मवेशियों से लदी दो डीसीएम पकड़ी गईं, गिरफ्तार हुए छह तस्कर
थरियांव थाने में खड़ी पुलिस द्वारा बरामद मवेशी लदी गाड़ी ।

फतेहपुर, जेएनएन। कौशांबी से उन्नाव जा रही दो डीसीएम को चेकिंग दौरान पुलिस ने नेशनल पूर्वी बाइपास से पकड़ा। दोनों गाड़ियों में 28 भैंस क्रूरता पूर्वक लादी गई थी। जिस पर पुलिस ने छह तस्करों को धर दबोचा और दोनो गाडिय़ों को सीज कर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

इंस्पेक्टर नंदलाल सिंह के नेतृत्व में हल्का इंचार्ज उपदेश यादव मय फोर्स बुधवार को सुबह पशु तस्करी की आशंका पर हैवी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी कौशांबी की तरफ से आ रही मवेशी लदी डीसीएम को पुलिस ने पकड़ा। इसके कुछ देर में थरियांव से दूसरी डीसीएम भी पकड़ी। दोनों गाड़ियों  से 28 भैंस बरामद की गई। प्रभारी निरीक्षक नंदलाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए तस्करों में फैय्याजुल हसन निवासी चकहसन थाना हथगाम, मोहम्मद सलमान निवासी ईटगांव खागा, मोहम्मद सरताज निवासी वार्ड नंबर दो, हथगाम, सलीम निवासी रतीपुर मजरे रामपुर थरियांव व रवी निवासी हनुमानपुर मजरे रामपुर थरियांव पर पशु क्रूता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी