कन्नौज में सड़क हादसा, रोडवेज बस और कार की भिड़ंत में दो बहनोइयों की मौत, सात लोग घायल

गुरसहायगंज से दोनों साढृू परिवार के साथ कार से आगरा जाने के लिए निकले थे वे बेकरी का काम करते थे। तेराजाकेट चौराहे पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 01:31 PM (IST)
कन्नौज में सड़क हादसा, रोडवेज बस और कार की भिड़ंत में दो बहनोइयों की मौत, सात लोग घायल
हादसे में बहनोइयों की मौत के बाद गमगीन बैठी महिलाएं।

कन्नौज, जेएनएन। जीटी रोड से जुड़े मार्ग के तेराजाकेट चौराहे पर आधी रात भीषण सड़क हादसा हो गया, रोडवेज बस और कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में सात लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। कार सवार एक ही परिवार के लोग आगरा जा रहे थे।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ऊंचा मोहल्ला निवासी नसरुद्दीन अपने साढ़ू मियागंज निवासी वकील के परिवार के साथ आगरा जा रहे थे। रविवार की आधी रात जीटी रोड से जुड़े मार्ग के तेराजाकेट चौराहे पर सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार हसमुद्दीन, वकील खान, आरिफ, शबनम, सानिया, साइन, सलमा, अन्नू और चालक लाल मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद वाहनों की रफ्तार थम गई और राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। उपचार के दौरान नसरुद्दीन की मौत हो गई। वहीं वकील ने जिला अस्पताल रेफर किए जाने पर रास्ते में दम तोड़ दिया। अन्य घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। शबनम और सानिया को आगरा भेजा गया है। हसरुद्दीन के स्वजन मोहसिन खान ने बताया बहनोई ग्राम अनीभोज से आगरा जा रहे थे। दोनों बहनोई आगरा में बेकरी में काम करते थे।

chat bot
आपका साथी