Accident In Chitrakoot: मंदाकिनी नदी में स्नान करने गए सगे भाइयों की डूबकर मौत, कानपुर से चित्रकूट पहुंचे थे दोनों युवक

Tragic Accident In Chitrakoot पुलिस ने बताया कि दोनों युवक कानपुर जिले के नौबस्ता क्षेत्र निवासी हैं। दोनों के नाम क्रमश हिमांशु (28) और दीपांशु तिवारी (26) है। ये दोनों ही अपनी स्विफ्ट डिजायर कार (UP78 ET9483)से यहां पहुंचे थे। स्वजन से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:02 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:02 AM (IST)
Accident In Chitrakoot: मंदाकिनी नदी में स्नान करने गए सगे भाइयों की डूबकर मौत, कानपुर से चित्रकूट पहुंचे थे दोनों युवक
राघव प्रयाग घाट पर शवों को बाहर निकालने के बाद मौजूद पुलिस व अन्य।

चित्रकूट, जेएनएन। Tragic Accident In Chitrakoot जनपद सीमा में सटे जिला सतना के नयागांव थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे दो सगे भाइयों की राघव प्रयागघाट पर मंदाकिनी नदी में डूबकर मौत हो गई। नयागांव थाना पुलिस गोताखोरों की मदद से दोनों के शव खोज लिए हैं। दिवंगत युवक कानपुर जिले के नौबस्ता के निवासी बताए जा रहे हैं। दोनों अपनी कार से चित्रकूट घूमने आए थे। पुलिस ने दिवंगत भाइयों के परिवार को सूचना दे दी है।  

रामनवमी के अवसर पर थे आए चित्रकूट: दिवंगत भाइयों की पहचान 28 वर्षीय हिमांशु तिवारी व 26 वर्षीय दीपांशु तिवारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दाेनों बुधवार को स्विफ्ट डिजायर कार (UP78 ET9483) से चित्रकूट घूमने आए थे। रामनवमी में कामदगिरि की परिक्रमा लगाई थी और सुबह मंदाकिनी स्नान कर घर लौटने की तैयारी थी। 

इनका ये है कहना: नयागांव थाना के एसआइ राजेंद्र कुशवाहा के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे लोगों को सूचना मिली कि दो युवक राघव प्रयागघाट में मंदाकिनी स्नान करते समय डूब गए हैं। उन्होंने तत्काल गोताखोरों को बुलाया और युवकों को खोजबीन में लगाया। करीब दो घंटे के मशक्कत के बाद गोताखाेरों ने शव खोज निकाले। इनके मुताबिक घाट के ऊपर दिवंगत युवकों की कार खड़ी थी। वहीं घाट पर कपड़े रखे मिले हैं। जिसमें मिले मोबाइल से परिवार से संपर्क किया गया है। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। स्वजन ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। उनके आने पर ही अधिक जानकरी हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी