बांदा में बोलेरो की टक्कर से सड़क पर गिरे दो चचेरे भाई की ट्रक से कुचलकर मौत, मातम में बदलीं शादी की खुशियां

बांदा के नरैनी तहसील के काबोली गांव में आई बड़े भाई की बरात में शामिल होकर बाइक से महोबा अपने घर लौट रहे थे। बांदा-महोबा मार्ग पर पुलिया के पास हादसा हो गया। घायल भाई ने खुद ही फोन करके दुर्घटना की जानकारी दी थी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:59 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:59 AM (IST)
बांदा में बोलेरो की टक्कर से सड़क पर गिरे दो चचेरे भाई की ट्रक से कुचलकर मौत, मातम में बदलीं शादी की खुशियां
भाई के निकाह के बाद घर लौटते समय हादसा हुआ है।

बांदा, जेएनएन। बांदा-महोबा मार्ग पर सोमवार की रात भाई की बरात से लौट रहे बाइक सवार दो चचेरे भाई को बोलेरो ने टक्कर मार दी, जिसके बाद सड़क पर गिरे दोनों भाइयों को ट्रक ने कुचल दिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन उन्हें उठाकर अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं और घर में चीख पुकार मच गई।

महोबा जिले के मकानियापुरा मोहल्ला निवासी साकिर अली के बड़े बेटे नसीम की बरात बांदा की नरैनी तहसील के कबौली गांव आई थी। सोमवार की रात निकाह के बाद बरात की विदाई हुई थी। नसीम के छोटे भाई शमीम ने बताया कि शादी का सामान लदी गाड़ी में बैठकर पर वह पहले निकला। पीछे से बड़े भाई वसीम और चचेरा भाई राजा बाइक से आ रहे थे। सुबह करीब सवा चार बजे वसीम का मोबाइल पर फोन आया अौर उसने कहा कि हादसा हो गया है। वह और राजा सड़क पर घायल पड़े हैं, भाई-बहुत तकलीफ हो रही है, जल्दी आओ...। खून बहुत बह रहा है, सहा नहीं जा रहा है, अब आकर ले जाओ। पूछने पर पर वह जगह नहीं बता सका और पुलिया के पास पड़े होने की जानकारी दी।

शमीम ने बताया कि वह रिश्तेदारों के साथ करीब दस मिनट में वहां पहुंच गया। फोन करके बात करने वाले भाई वसीम का सिर कुचला मिला और पास में राजा भी बेहोश हिचकी लेता मिला। इस बीच पुलिस आ गई और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले गई, जहां राजा ने भी दम तोड़ दिया। उसने कहा कि फोन पर बात करने के बाद संभवत: किसी ट्रक ने दोनों घायल भाइयों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

बेंगलुरू से लौटा था राजा

शमीम ने बताया कि वसीम की कबरई में गैस वेल्डिंग की दुकान है और राजा बेंगलुरु में कपड़े बेचने का काम करता था। वह भाई की शादी पर बेंगलुरु से घर आया था। दोनों की अभी शादी नहीं हुई थी।

शादी वाले घर में हर आंख हुई नम

रातभर के जश्न के बाद सुबह करीब साढ़े तीन बजे बरात विदा हुई थी। होनी को कुछ और मंजूर था, पौन घंटा बाद ही हादसे ने दो घरों के चिराग बुझा दिए। हादसे की खबर बरातियों को मिली तो जिला अस्पताल पहुंच गए। वहीं शादी वाले घरों में खुशियां मातम में बदल गईं और हर आंख नम हो गई। दो शव देख किसी के आंसू नहीं रुक रहे थे। रात में सेहरा बांधने वाला भाई नसीम बिलख पड़ा।

मौके पर पड़े थे बोलेरो के टुकड़े

हादसे वाली जगह पर बोलेरो के बंपर का कुछ हिस्सा टूटा पड़ा था। जिससे पता चला कि बाइक में टक्कर बोलेरो से लगी थी और हेडलाइट भी टूटी पड़ी थी। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। इसके बाद सड़क पर घायल पड़े भाइयों को किसी ट्रक ने रौंद दिया।

chat bot
आपका साथी