कानपुर में वकीलों पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

बर्रा में अधिवक्ता व उनके साथी पर हुआ था हमला। बुधवार को पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 02:19 AM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 02:19 AM (IST)
कानपुर में वकीलों पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
कानपुर में वकीलों पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन,कानपुर : बर्रा में अधिवक्ता और उनके साथी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। अधिवक्ता दुर्गेश यादव साथी लवी के साथ मंगलवार शाम एक दुकान के बाहर बैठे थे। इसी बीच इलाके के टिकू शुक्ला ने अपने भांजे विशाल पाठक और साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया। दुर्गेश के सिर पर चोट आने से वह बेहोश होकर गिर पड़े थे। एसपी साउथ के आदेश पर पुलिस ने घायल दुर्गेश के पिता रामकरन यादव की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की थी। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित टिकू और उसके भांजे विशाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दो लाख के जेवर समेत 30 हजार की नगदी चोरी : कानपुर : शहर में दो स्थानों पर चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। हैलट कैंपस में रहने वाली स्टॉफ नर्स पूनम ने बताया कि सोमवार को वह परिवार के साथ एक समारोह में शामिल होने गई थी। देर रात घर लौटी तो अलमारी व लॉकर के ताले टूटे पड़े मिले। पूनम के मुताबिक चोर लॉकर में रखे 30 हजार की नगदी और दो लाख के जेवरात पार कर ले गए। वहीं, नवाबगंज बड़ी कर्बला निवासी आशीष सिंह राठौर की घर पर ही स्थित मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लैपटॉप और मोबाइल समेत करीब पचास हजार का माल पार कर दिया।

नशे के लती युवक ने लगाई फांसी: कानपुर: अनवरगंज क्षेत्र के डिप्टी पड़ाव निवासी पप्पू उर्फ महेश केसरवानी ने मंगलवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के चाचा अंकित ने बताया कि पप्पू नशे का लती था। पूर्व में भी वह कई बार खुद को चोट पहुंचा चुका था। सूचना पर पहुंची अनवरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी