शर्मनाक: कानपुर में ट्यूशन टीचर ने तार-तार की मर्यादा, छात्राओं से छेड़छाड़ में दो गिरफ्तार

अर्मापुर और कल्याणपुर में छात्राओं से अभद्रता व छेड़छाड़ करने में पुलिस ने दोनों शिक्षकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक आर्डनेंस फैक्ट्री में जूनियर वर्क्स मैनेजर है पुलिस ने दोनों शिक्षकों को जेल भेज दिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:59 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:59 AM (IST)
शर्मनाक: कानपुर में ट्यूशन टीचर ने तार-तार की मर्यादा, छात्राओं से छेड़छाड़ में दो गिरफ्तार
कानपुर में गुरु-शिष्य के रिश्ते शर्मसार हो गए।

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर में घरों में ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक और अर्मापुर एस्टेट स्थित एक कोचिंग टीचर ने मर्यादा तार-तार कर दी। आरोपितों ने छात्राओं को अकेला पाकर छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें कीं और विरोध पर धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जेल गया एक शिक्षक आर्डनेंस फैक्ट्री में अधिकारी है।

पुलिस के मुताबिक ओएफसी में नौकरी करने वाले एक व्यक्ति की 12वीं में पढ़ रही बेटी इलाके के शिक्षक देववृत ढोल से कोचिंग पढऩे जाती थी। वह शिक्षक भी आर्डनेंस फैक्ट्री में जूनियर वर्क्स मैनेजर के पद पर तैनात है। आरोप है कि दो दिन पूर्व शिक्षक ने छात्रा को अकेला पाकर अश्लील बातें कीं और छेड़छाड़ शुरू कर दी और विरोध पर धमकी दी। छात्रा ने घर आकर जानकारी दी तो स्वजन आरोपित के घर पहुंचे। इस पर आरोपित ने उन्हें भी धमकी दी। तब स्वजन ने अर्मापुर थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि छेड़छाड़, एससीएसटी एक्ट व पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित देववृत ढोल को जेल भेजा गया है।

दूसरी घटना में कल्याणपुर पुलिस ने बताया कि छठवीं कक्षा की 11 वर्षीय छात्रा को पड़ोसी विशाल यादव ट्यूशन पढ़ाने घर आता था। पढ़ाई के दौरान वह छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता था। तंग आकर मंगलवार दोपहर छात्रा ने मौसेरी बहन को आपबीती सुनाई। बहन ने स्वजन को जानकारी दी। तब स्वजन ने आरोपित को पकड़ लिया और पीटकर पुलिस को सौंप दिया। कल्याणपुर थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि छात्रा की मां की तहरीर पर छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नानाराव पार्क में छेड़छाड़ कर रहा युवक दबोचा : कोतवाली की एंटी रोमियो टीम ने मंगलवार सुबह नानाराव पार्क में गश्त के दौरान एक युवक को महिलाओं व युवतियों से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने के दौरान वह महिला दारोगा व सिपाही से भी उलझने लगा। थाना प्रभारी रामकुमार गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार युवक कर्नलगंज निवासी राज सविता है। महिला दारोगा अंजू उपाध्याय की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ अश्लील हरकतें करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी