कन्नौज में टायर फटने से ट्रक खाई में गिरा, चालक और क्लीनर ने कूदकर बचाई जान

राजस्थान जिला बाड़मेर थाना शिव के गांव काशियेर निवासी चालक सोनेराय रविवार को 12 टायर ट्रक लेकर गुजरात के अहमदाबाद से मणिपुर जा रहे थे। सोमवार तड़के करीब चार बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक का टायर फट गया। इसके साथ ही ट्रक में इंजन में आग लग गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:39 PM (IST)
कन्नौज में टायर फटने से ट्रक खाई में गिरा, चालक और क्लीनर ने कूदकर बचाई जान
टायर फटने से 12 टायरा ट्रक में लगी आग।

कन्नौज, जेएनएन। दूध लदा 12 टायरा ट्रक टायर फटने से अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। ट्रक के पलटते ही उसमें आग लग गई। साथ ही दूध के पैकेट बिखर गए। जिन्हें लूटने की ग्रामीणों में होड़ मच गई। पुलिस ने भीड़ को किसी तरह हटाया। ट्रक के चालक व क्लीनर ने कूदकर जान बचाई। ट्रक दूध लेकर गुजरात के अहमदाबाद से मणिपुर जा रहा था।

राजस्थान जिला बाड़मेर थाना शिव के गांव काशियेर निवासी चालक सोनेराय रविवार को 12 टायर ट्रक लेकर गुजरात के अहमदाबाद से मणिपुर जा रहे थे। इस पर अमूल दूध के पैकेट लदे हुए थे। उनके साथ गांव के ही क्लीनर बारूराम भी थे। सोमवार तड़के करीब चार बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गांव बेहटा के पास तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। इसके साथ ही ट्रक में इंजन में आग लग गई। चालक व क्लीनर ने कूदकर जान बचाई। हादसे में दोनों घायल हो गए। वहीं अनियंत्रित ट्रक खाई में पलट गया। इससे दूध के पैकेट बिखर गए। ग्रामीण पैकेट लूटकर भागने लगे। जिससे काेतुहल की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंचे बेहटा चौकी इंचार्ज राजेश प्रताप सिंह ने अपने साथियों के साथ काफी मशक्कत के बाद लोगों की भीड़ पर काबू पा सकी। इसके साथ घटना की सूचना दमकल विभाग को सूचना दी गई। दमकल की गाड़ी व यूपीडा के टैंकर से ट्रक में लगी आग बुझाई गई। इस बीच बारिश होने से भी आग बुझाने में मदद मिली। आग बुझने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। बेहटा चौकी इंचार्ज राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह चार बजे के करीब टायर फटने से आग लगने पर ट्रक पलट गया था। दूध लूटने की अफवाह फैलाई गई है। दूध के पैकेट सुरक्षित हैं। इसके साथ ही चालक व क्लीनर को भी हादसे में कुछ नहीं हुआ है। दमकल की गाड़ी व यूपीडा के टैंकर की मदद से ट्रक में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी