कानपुर में पैदल घर लौट रहे मजदूर को ट्रक ने कुचला, हादसे के बाद भाग निकला चालक

न्यूरी गांव निवासी 28 वर्षीय रवि राजपूत बुधवार देर शाम नौबस्ता से मजदूरी करके घर लौट रहे थे। उरियारा चौराहे पर टेंपो से उतरकर वह पैदल घर की ओर जा रहा था। घर से सौ मीटर दूरी पर सामने से आ रहे ट्रक ने रवि को टक्कर मार दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:23 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:23 PM (IST)
कानपुर में पैदल घर लौट रहे मजदूर को ट्रक ने कुचला, हादसे के बाद भाग निकला चालक
कानपुर के बिधनू में हुए हादसे की प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कानपुर आउटर बिधनू थाना क्षेत्र के न्यूरी गांव में मजदूरी करके पैदल लौट रहे मजदूर को घर से सौ मीटर की दूरी पर ट्रक ने कुचल दिया। घटना के बाद चालक डंपर मौके पर छोड़ भाग निकला। घटना से आक्रोशित स्वजन के हंगामा करने पर पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। 

न्यूरी गांव निवासी 28 वर्षीय रवि राजपूत बुधवार देर शाम नौबस्ता से मजदूरी करके घर लौट रहे थे। उरियारा चौराहे पर टेंपो से उतरकर वह पैदल घर की ओर जा रहा था। घर से सौ मीटर दूरी पर सामने से आ रहे ट्रक ने रवि को टक्कर मार दी। जिससे वह ट्रक के पहिये के नीचे आकर कुचल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ खेतों के रास्ते भाग निकला। घटना से गुस्साए स्वजन ने ग्रामीणों संग हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने ट्रक के आधार पर चालक को पकड़कर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाकर शांत कराया। बड़े भाई फूल सिंह ने बताया कि रवि का विवाह नहीं हुआ था। वह मजदूरी करके घर लौट रहा था। थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी