औरैया-बेला मुख्य मार्ग पर ट्रक की टक्कर से मोपेड सवार दो की मौत

कन्नौज से मल्हौसी में काली माता मंदिर दर्शन कर लौट रहे थे। रास्ते में ही श्रीराम ने दम तोड़ दिया। टक्कर के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से हुआ फरार। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By ShaswatgEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:05 PM (IST)
औरैया-बेला मुख्य मार्ग पर ट्रक की टक्कर से मोपेड सवार दो की मौत
हादसे के बाद सड़क पर रोते हुए दिवंगत गंगाराम के स्वजन।

औरैया, जेएनएन। जनपद कन्नौज के थाना गुरसहायगंज के गांव बसेरापुर घाट निवासी गंगाराम पुत्र रामसहाय मल्हौसी स्थित काली मंदिर पर अपने परिवार के साथ आए थे। ट्रैक्टर से उनके परिवार के लोग थे। गंगाराम अपने साथी श्रीराम के साथ मोपेड से आए थे। सोमवार को दर्शन के बाद घर वापस लौटते समय नीमहार संपर्क मार्ग से औरैया-बेला मुख्य मार्ग पर मोपेड से मुड़ते समय ही बेला की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मोपेड में टक्कर मार दी। जिससे मोपेड सवार गंगाराम व श्रीराम सड़क पर गिर गए। ट्रक गंगाराम को रौंदते हुए निकल गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

तत्काल दिलाया गया उपचार

ट्रैक्टर पर सवार स्वजन व अन्य लोगों ने श्रीराम को तत्काल सहार सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में तिर्वा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही श्रीराम ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। दोनों लोग हेलमेट भी नहीं लगाए थे, हेलमेट लगाए होते तो शायद जान बज जाती।

chat bot
आपका साथी