चित्रकूट में चालक को झपकी आने से खड़ी बस से टकराया ट्रक, दो लोगों की मौत

यात्री बस से उतर कर दैनिक क्रिया में कर रहे थे जबकि एक यात्री गणेश बस की पिछली सीट में सो रहा था। तभी कर्वी की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बस ने टक्कर मार दी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:10 PM (IST)
चित्रकूट में चालक को झपकी आने से खड़ी बस से टकराया ट्रक, दो लोगों की मौत
ट्रक को कब्जे में ले उसकी तलाश की जा रही है

कानपुर, जेएनएन। चित्रकूट में रैपुरा थाना क्षेत्र के लालापुर में वाल्मीकि नदी के पास खड़ी बस में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दो यात्रियों की मौत हो गई। बस गुजरात के सूरत से प्रयागराज जा रही थी।

लालापुर में वाल्मीकि नदी के किनारे शनिवार की सुबह करीब छह बजे टूरिस्ट बस खड़ी थी। यात्री बस से उतर कर दैनिक क्रिया में कर रहे थे, जबकि एक यात्री गणेश बस की पिछली सीट में सो रहा था। तभी कर्वी की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बस ने टक्कर मार दी।

बस की पिछली सीट में सो रहे 33 वर्षीय गणेश पुत्र सुग्रीव निवासी परसिया थाना बेल्हा जनपद संत कबीर नगर मौत हो गई, जबकि बस लुढ़ककर दैनिक क्रिया के लिए खड़े यात्री 45 वर्षीय जगदीश पुत्र लालमन निवासी बभनी थाना ङ्क्षवध्याचल जनपद मिर्जापुर के ऊपर चढ़ गई, जिसमें उसकी भी मौत हो गई। रैपुरा थाना प्रभारी सुशीलचंद्र शर्मा ने बताया कि बस के यात्री सूरत से लौट कर अपने घरों को जा रहे थे। यात्रियों की दैनिक क्रिया के लिए बस वाल्मीकि नदी के पास हाईवे किनारे खड़ी थी। संभावना है कि ट्रक चालक को झपकी लग गई जिससे उसने बस में टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक को छोड़कर चालक भाग गया है। ट्रक को कब्जे में ले उसकी तलाश की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी