Accident On Agra Lucknow Express Way: निजी बस में पीछे से टकराया ट्रक, चालक और परिचालक गंभीर घायल

इटावा में चौबिया थाना क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा होने के बाद यातायात प्रभावित हुआ। चालक को नींद आ जाने से ट्रक आगे चल रही निजी बस में टकरा गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:57 AM (IST)
Accident On Agra Lucknow Express Way: निजी बस में पीछे से टकराया ट्रक, चालक और परिचालक गंभीर घायल
इटावा में हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर यातायात प्रभावित हो गया।

इटावा, जेएनएन। चौबिया थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक अचानक आगे चल रही निजी बस से टकरा गया। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वहीं ट्रक चालक और परिचालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। क्षतिग्रस्त वाहनों के कारण लखनऊ से आगरा की लेन पर यातायात प्रभावित हो गया। सूचना पर आई यूपीडा टीम ने घायलों को अस्पताल भेजा और क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारु कराया।

पंजाब के मुकेरिया निवासी चालक बस में लखनऊ से आगरा के लिए यात्रियों को लेकर जा रहा था। सोमवार की सुबह इटावा में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चैनल नंबर 114 पर गुबरिया गांव के पास से गुजर रहा था। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। चालक की सूझबूझ से बस पलटने से बच गई, वही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सुबह का समय होने से ज्यादातर यात्री नींद में थे। बस के पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं ट्रक चालक स्टेरिंग के बीच में फंसकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

टक्कर से तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग पहुंच गए और हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के चालक कामेंद्र कुमार व ईएमटी उमाकांत ने ग्रामीणों के सहयोग से स्टेरिंग में फंसे ट्रक चालक बजरंग कुमार निवासी गोविंदपुरा केकड़ी अजमेर राजस्थान और परिचालक धर्मराज को बाहर निकाला। दोनों को गंभीर अवस्था में सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है। यूपीडा टीम और पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर एक्सप्रेस-वे पर यातायात सुचारु कराया।

chat bot
आपका साथी