जेवर पर नीयत हो गई थी खराब, क्लीनर ने कुकर्म के बाद किन्नर को नदी में दिया था फेंका

फर्रुखाबाद में लापता किन्नर को तलाश रही पुलिस ने ट्रक के क्लीनर को पकड़कर पर्दाफाश किया है। क्लीनर ने पांचालघाट पुल से किन्नर को ट्रक पर बिठाने और जेवर देखकर नीयत खराब होने पर कुकर्म के बाद नदी में फेंके जाने की बात कही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:54 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:54 AM (IST)
जेवर पर नीयत हो गई थी खराब, क्लीनर ने कुकर्म के बाद किन्नर को नदी में दिया था फेंका
पुलिस ने ट्रक क्लीनर को पकड़कर पर्दाफाश किया।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। 25 दिन पहले लापता हुए किन्नर के मामले में पुलिस ने एक ट्रक के क्लीनर को दबोचा है। उसने बताया कि चालक के साथ मिलकर किन्नर से कुकर्म करने के बाद उसे इटावा में नदी में फेंक दिया था। उसके जेवरात लूट लिए थे। पुलिस ने नदी में तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस अब ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।

फतेहगढ़ क्षेत्र का किन्नर 15 सितंबर को लापता हो गया था। उसकी मां ने 27 सितंबर को बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन नंबर सर्विलांस पर लगाया। सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने जनपद भिंड के फूप थानाक्षेत्र के कमई जनौरा निवासी ब्रजेश उर्फ बंटी यादव को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि वह ट्रक का क्लीनर है। भिंड के ही उमरी थानाक्षेत्र के पाण्डरी निवासी आशाराम दिवाकर ट्रक चलाता है। वह नासिक से माल लेकर बरेली, शाहजहांपुर आता-जाता है। इस दौरान उसकी मुलाकात किन्नर से हो गई। 25 सितंबर को वह ट्रक लेकर शाहजहांपुर आया था, तभी किन्नर का फोन आया। पांचालघाट पर किन्नर से ट्रक में ही दोनों ने उसके साथ कुकर्म किया।

फिर उसके जेवर देखकर नीयत खराब हो गई। चालक के कहने पर मोहम्मदाबाद के 10 किलोमीटर आगे एक होटल पर चाय ली। उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर किन्नर को पिला दिया। बेहोश होने पर उसे इटावा में यमुना नदी में पुल से फेंक दिया। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाल ने बताया कि सिविल लाइन चौकी प्रभारी आनंद शर्मा ने यमुना नदी में खोजबीन कराई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। ब्रजेश और आशाराम के खिलाफ अपहरण, लूट, कुकर्म आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। किन्नर का मोबाइल बरामद कर लिया गया है। अभी किन्नर लापता है। स्थिति स्पष्ट होने पर हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी।

किन्नर पहने था लाखों रुपये के जेवर : पुलिस के मुताबिक, किन्नर 45,000 रुपये की झुमकी, 30,000 रुपये की अंगूठी, 10,000 रुपये का नाक का फूल और आधा किलो वजन की चांदी की पायल पहने था। जेवर चालक के पास हैं।

किन्नर का मोबाइल फोन बेचा : किन्नर का मोबाइल फोन क्लीनर ने भिंड के कुरथरा निवासी युवक के हाथ बेच दिया था। पुलिस ने उसे भी हिरासत में लिया है। हालांकि, पूछताछ के बाद उसे छोडऩे की तैयारी है।

chat bot
आपका साथी