बांदा में एचटी लाइन से टकराकर आग की चपेट में आया ट्रक, बुझाने की कोशिश में चालक की चली गई जान

तिंदवारी रोड पर धर्मकांटा में तौल कराने एक चालक ट्रक लेकर जा रहा था। तभी नीचे तक झूल रही एचटी लाइन से ऊपरी हिस्सा छू गया। इसी बीच ट्रक के निचले हिस्से में डीजल टैंक के पास आग लग गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 03:13 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 03:13 PM (IST)
बांदा में एचटी लाइन से टकराकर आग की चपेट में आया ट्रक, बुझाने की कोशिश में चालक की चली गई जान
ट्रक की आग को बुझाने की कोशिश करते लोगों की प्रतीकात्मक फोटो।

बांदा, जेएनएन। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से रविवार दोपहर एक ट्रक में आग लग गई। तिंदवारी रोड पर अकस्मात घटित घटना को देख वहां मौजूद लोग घबरा गए अौर आग बुझाने के लिए दौड़ते हुए पानी लेकर आए। इस कोशिश में चालक बुरी तरह झुलस गया। ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद आग बुझाई और गंभीर हालत में चालक को सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त रामपुर के बेहरूपा गांव निवासी के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि ट्रक में वह अकेले था। खलासी और चालक को लेकर संशय बना हुआ है। स्वजन को सूचना दे दी गई है।

इस तरह हुआ हादसा: तिंदवारी रोड पर धर्मकांटा में तौल कराने एक चालक ट्रक लेकर जा रहा था। तभी नीचे तक झूल रही एचटी लाइन से ऊपरी हिस्सा छू गया। इसी बीच ट्रक के निचले हिस्से में डीजल टैंक के पास आग लग गई। आग को देख चालक ने उसे बुझाने की कोशिश शुरू की और बुरी तरह झुलस गया। इसी बीच दौड़े ग्रामीणों ने उसे किसी तरह बचाया और पुलिस को सूचना दी। कस्बा इंचार्ज सुजीत कुमार गंभीर हालत में सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने चालक को मृत घोषित कर दिया। 

इनका ये है कहना: कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि जेब से आधार कार्ड मिला, जिससे रामपुर जिले के बेहरूपा गांव निवासी संपत के 25 वर्षीय पुत्र धर्मवीर के रूप में शिनाख्त की गई है। अभी यह तय नहीं है कि वह चालक था या खलासी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्वजन को सूचना भेजी गई है।

chat bot
आपका साथी