फतेहपुर में पांच लाख रुपये न मिलने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, तीन पर मुकदमा दर्ज

नई तहसील चौराहा निवासी रईस अहमद नगर पालिका परिषद में डंपर चालक हैं। उन्होंने अपनी बेटी सबा बानो की शादी बरकत खान निवासी पहरौली उर्फ रनापुर थाना खीरों जिला रायबरेली के साथ की थी। सबा का आरोप है कि शादी के बाद से ससुरालीजन दहेज की मांग कर रहे थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:18 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:18 PM (IST)
फतेहपुर में पांच लाख रुपये न मिलने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, तीन पर मुकदमा दर्ज
ट्रिपल तलाक की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। दहेज में पांच लाख रुपये न देने से नाराज पति ने पत्नी को पीटकर घर से भगा दिया। इसके बाद मोबाइल फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने पति, ननद और ननदोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। 

नई तहसील चौराहा निवासी रईस अहमद नगर पालिका परिषद में डंपर चालक हैं। उन्होंने अपनी बेटी सबा बानो की शादी बरकत खान निवासी पहरौली उर्फ रनापुर थाना खीरों जिला रायबरेली के साथ की थी। सबा का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज के रूप में पांच लाख रुपये मांग रहे थे। मना करने पर उसे प्रताडि़त कर पीटा और भगा दिया। इससे वह मायके में रहने लगी। पति ने 12 अक्टूबर को काल करके उसे तीन तलाक दे दिया और धमकी भी दी। शहर कोतवाली प्रभारी अनूप ङ्क्षसह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर पति, ननद शैरून व ननदोई  रियाज पर मुकदमा दर्ज कर जांच उपनिरीक्षक मुकेश कुमार ङ्क्षसह को दी गई है।  

chat bot
आपका साथी