गोंडा में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपित रेलवे कर्मी के घर पुलिस का छापा, उन्नाव पहुंची थी पुलिस

बिहार थानांतर्गत गांव गुलरिहा निवासी रामहेत पासी का 27 वर्षीय बेटा अशोक कुमार उर्फ गोविंद रेलवे में गोंडा में कार्यरत है। उसने नगर कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गुरुदयाल क्षेत्र में देवीप्रसाद उनकी पत्नी पार्वती व बेटी सपना उर्फ सिम्पा की हत्या कर दी थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:06 PM (IST)
गोंडा में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपित रेलवे कर्मी के घर पुलिस का छापा, उन्नाव पहुंची थी पुलिस
गोंडा में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपित अशोक कुमार का बिहार थाना क्षेत्र के गुलरिहा गांव में घर।

उन्नाव,जागरण संवाददाता। तिहरे हत्याकांड के आरोपित की तलाश में बुधवार रात गोंडा पुलिस व जिले के कई थानों के फोर्स ने छापेमारी की। हालांकि, आरोपित हाथ नहीं लगा। पुलिस ने उसकी बहन का मोबाइल फोन कब्जे में लिया है।  

बिहार थानांतर्गत गांव गुलरिहा निवासी रामहेत पासी का 27 वर्षीय बेटा अशोक कुमार उर्फ गोङ्क्षवद रेलवे में गोंडा में कार्यरत है। उसने नगर कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गुरुदयाल क्षेत्र में देवीप्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती व बेटी सपना उर्फ सिम्पा की हत्या कर दी थी, जबकि उपासना गंभीर घायल है। इसमें अशोक आरोपित है। गोंडा पुलिस ने बिहार व बीघापुर थानों की पुलिस के साथ संयुक्त रूप से बुधवार देर रात उसके घर में दबिश दी। काफी देर तक तलाश के बाद भी आरोपित घर में नहीं मिला तो स्वजन से पूछताछ की गई। आरोपित के पिता रामहेत, मां सुराजकली, बहनें जनकदुलारी, सियादुलारी, केशनदुलारी व अनीता हैं। भाई बेचेलाल सूरत में रहकर नौकरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। स्वजन ने बताया कि अशोक परिवार का सहारा है। पिता ने कहा कि मेरा बेटा ऐसा नहीं कर सकता। बहन अनीता ने कहा कि भाई को फंसाया जा रहा है। पड़ोसियों ने भी कहा कि अशोक जब गांव में रहा, सिर्फ पढ़ाई पर ही ध्यान देता था।   

chat bot
आपका साथी