13 मार्च को गोरखपुर में यूपी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता, जानें-रजिस्ट्रेशन के लिए कब होगा कानपुर में ट्रायल

कानपुर में बॉडी बिल्डिंग में अपना दम दिखाने वाले युवाओं के लिए गोरखपुर में आयोजित हो रही प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का मौका है। इसके लिए इच्छुक खिलाड़ी ट्रायल दे सकते हैं जिससे उनका चयन किया जाएगा।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 12:58 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 12:58 PM (IST)
13 मार्च को गोरखपुर में यूपी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता, जानें-रजिस्ट्रेशन के लिए कब होगा कानपुर में ट्रायल
कानपुर में बॉडी बल्डिंग में किस्मत आजमाएंगे युवा।

कानपुर, जेएनएन। मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन 13 मार्च को गोरखपुर में किया जाएगा। इसमें शहर के दर्जनों खिलाड़ी प्रतिभाग कर जीत के लिए जोर आजमाइश करेंगे। कानपुर बॉडी बिल्डिंग फिटनेस एसोसिएशन के महासचिव विवेक सहगल ने बताया कि मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के इच्छुक शहर के खिलाड़ी 27 फरवरी तक अपनी एंट्री एसोसिएशन को पांडु नगर स्थित फिटनेस सेंटर में आकर जमा कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि 27 फरवरी तक प्रतियोगिता के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्रतिभागियों का फिटनेस सेंटर में ट्रायल लिया जाएगा मानक पर खरे उतरने वाले खिलाड़ियों को मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में खेलने का अवसर मिलेगा।उन्होंने बताया कि संक्रमण काल के चलते लंबे समय से शहर के बॉडी बिल्डिंग खिलाड़ियों को कोई बड़ा मंच नहीं मिल रहा था जहां पर भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें।

गोरखपुर में होने वाली है प्रतियोगिता शहर के साथ विभिन्न जिलों के खिलाड़ियों के सपनों को साकार करने के लिए मंच उपलब्ध कराएगी। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में बॉडीबिल्डिंग खेल के प्रति खिलाड़ियों का रुझान चरम पर देखने को मिल रहा है पूरी उम्मीद है कि इस प्रतियोगिता में शहर के खिलाड़ी जीत हासिल कर अपनी प्रतिभा से प्रदेश को परिचित कराएंगे। एसोसिएशन द्वारा जल्द ही बड़े स्तर पर बॉडी बिल्डिंग की प्रतियोगिता का आयोजन करा कर खिलाड़ियों को मंच दिया जाएगा और खिलाड़ियों की खोज की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी