हमीरपुर जिले में मासूम के साथ छेडख़ानी करने पर तथाकथित तांत्रिक को ग्रामीणों ने पीटा

हमीरपुर जिले में एक तांत्रिक ने मासूम के साथछेड़छाड़ की। तांत्रिक काफी समय से आंगनबाड़ी केंद्र में रह रहा था। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे ग्रामीणों ने तांत्रिक को पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:54 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:54 PM (IST)
हमीरपुर जिले में मासूम के साथ छेडख़ानी करने पर तथाकथित तांत्रिक को ग्रामीणों ने पीटा
हमीरपुर जनपद में एक तांत्रिक ने मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की,ग्रामीणों ने पीटा

हमीरपुर, जेएनएन। जिले के भरुआ सुमेरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में तांत्रिक ने आंगनबाड़ी केंद्र में ले जाकर मासूम के साथ बदनीयती से छेड़छाड़ की। जानकारी पर गुस्साए ग्रामीणों ने इस तांत्रिक को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह तांत्रिक पिछले एक वर्ष से आंगनबाड़ी केंद्र में रहता था। रविवार देर शाम यह गांव की एक मासूम को बहला-फुसलाकर केंद्र में ले गया और उसके साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। मासूम के रोने की आवाज सुनकर यहां ग्रामीण एकत्र हो गए। इन लोगों ने बच्ची के बात की तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी इस बात से गुस्साए ग्रामीणों ने तांत्रिक को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों से तांत्रिक को छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई। पुलिस ने मासूम बच्ची के पिता की तहरीर पर तांत्रिक के खिलाफ छेडख़ानी सहित पास्को एक्ट मे मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है।

थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गांव मे मुस्करा थाना क्षेत्र के ग्राम गहरौली निवासी 60 वर्षीय छोटेलाल प्रजापति पिछले एक वर्ष से निवास कर रहा था। रविवार देर शाम यह गांव की एक मासूम बालिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले आया और उसके साथ गलत हरकतें कर रहा था। ग्रामीणों की सूचना पर उसे रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया। बालिका के पिता की ओर से मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा गया है।  

chat bot
आपका साथी