CM के सामने रखा जाएगा ट्रामा सेंटरों का अंधेर, शहर में बाहरी क्षेत्रों में एक-एक कमरे में चल रहे सेंटर

आम जनता घर के पास इलाज के चक्कर में इन ट्रामा सेंटर के चक्कर में फंस जाती है और बहुत से लोग अपनी जान भी गंवा बैठते हैं। अब जनप्रतिनिधि बुधवार को शहर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने इस प्रकरण को उठाकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:39 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:39 PM (IST)
CM के सामने रखा जाएगा ट्रामा सेंटरों का अंधेर, शहर में बाहरी क्षेत्रों में एक-एक कमरे में चल रहे सेंटर
मानना है कि यह पूरी तरह गलत है और स्वास्थ्य के नाम पर जनता से धोखा नहीं होना चाहिए

कानपुर, जेएनएन। शहर के बाहरी क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं देने के नाम पर एक-एक कमरों में चलाए जा रहे ट्रामा सेंटरों मामले में स्वास्थ्य विभाग जानकारी होने के बाद भी आंखें बंद किए हुए है। वहीं बड़ी संख्या में झोलाछाप भी इन ट्रामा सेंटर को चला रहे हैं।

आम जनता घर के पास इलाज के चक्कर में इन ट्रामा सेंटर के चक्कर में फंस जाती है और बहुत से लोग अपनी जान भी गंवा बैठते हैं। अब जनप्रतिनिधि बुधवार को शहर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने इस प्रकरण को उठाकर कार्रवाई की मांग करेंगे। सभी का मानना है कि यह पूरी तरह गलत है और स्वास्थ्य के नाम पर जनता से धोखा नहीं होना चाहिए।

बोले जनप्रतिनिधि

जो भी निर्धारित मानकों को पूरा नहीं कर पा रहा हो, उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इस तरह से ट्रामा सेंटर चलाना ठीक नहीं है। - सतीश महाना, औद्योगिक विकास मंत्री पिछले साढ़े चार वर्ष में स्वास्थ्य सेवाएं सुधरी हैं, लेकिन ट्रामा सेंटर की इन स्थितियों को देखते हुए अधिकारियों से बात कर कार्रवाई कराई जाएगी। - नीलिमा कटियार, उच्च शिक्षा राज्यमंत्री

झोलाछाप का संजाल बिछा हुआ है। इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बुधवार को बात करेंगे। साथ ही इन पर कार्रवाई की मांग भी करेंगे। - अभिजीत सिंह सांगा, विधायक इस संबंध में मुख्य चिकित्साधिकारी से बात करेंगे। जहां भी कानूनी तरीके से ट्रामा सेंटर नहीं चल रहे हैं, वहां उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए। - सुरेंद्र मैथानी, विधायक डाक्टर को लोग भगवान मानकर उनके पास इलाज कराने के लिए जाते हैं, लेकिन ये इस तरह के झोलाछाप मौत बांटते हैं। इन पर कार्रवाई होनी चाहिए। - इरफान सोलंकी, विधायक  
chat bot
आपका साथी