Train Derail in Kanpur Dehat: फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के इंतजार में भटके मुसाफिर, यह है बदला शेड्यूल

डाउन लाइन में जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस को भतरपुर आगरा वाया मुगलसराय डायवर्ट किया गया है। डाउन लाइन में ही महानंदा एक्सप्रेस को गाजियाबाद से लखनऊ वाया प. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन निकाला जा रहा है। अप लाइन में हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस को मुगलसराय से मानिकपुर वाया आगरा डायवर्ट किया गया है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 04:05 PM (IST)
Train Derail in Kanpur Dehat: फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के इंतजार में भटके मुसाफिर, यह है बदला शेड्यूल
फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर पसरा पड़ा सन्नाटा।

फतेहपुर, जेएनएन। प्रयागराज मंडल में कानपुर टूंडला खंड के अम्बियापुर रूरा स्टेशन के मध्य शुक्रवार भोर मालगाड़ी के कई वैगन पटरी से नीचे उतर गए। दुर्घटना का असर जनपद के रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला। डाउन नार्थ-ईस्ट निरस्त कर दी गई। जबकि डाउन में नंदन कानन एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें घंटों विलंब हैं। डाउन कालका, डाउन में मुरी एक्सप्रेस को पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से डायवर्ट करके लखनऊ निकाला जा रहा है। विभिन्न शहरों की यात्रा करने वाले मुसाफिर स्टेशन में पूछताछ खिड़की के बाहर जानकारी लेते रहे। 

डाउन लाइन में जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस को भतरपुर आगरा वाया मुगलसराय डायवर्ट किया गया है। डाउन लाइन में ही महानंदा एक्सप्रेस को गाजियाबाद से लखनऊ वाया प. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन निकाला जा रहा है। अप लाइन में हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस को मुगलसराय से मानिकपुर वाया आगरा डायवर्ट किया गया है। नंदन कानन एक्सप्रेस को कानपुर लखनऊ होकर डायवर्ट किया गया है। अप लाइन में महानंदा एक्सप्रेस को मुगलसराय से लखनऊ वाया दिल्ली डायवर्ट किया गया है। कालका एक्सप्रेस को दीनदयाल उपाध्याय से लखनऊ वाया दिल्ली डायवर्ट करके निकाला जाएगा। विभागीय अधिकारियों का कहना था सुबह दस बजे तक अप लाइन क्लीयर कर ली गई है। पुरी आनंद बिहार तथा चौरीचौरी एक्सप्रेस घंटों लेट हैं। दोनों ट्रेनों पर यात्रा करने वाले मुसाफिर स्टेशन पर ही इंतजार कर रहे हैं। कामर्शियल इंस्पेक्टर रेलवे महेन्द्र गुप्त का कहना था अप लाइन क्लियर की जा चुकी है। अधिकारियों ने फतेहपुर से अभी स्टाफ की मांग नहीं की है। यदि राहत कार्य में स्टाफ मांगा जाता है तो भेजा जाएगा। उधर फतेहपुर स्टेशन अधीक्षक ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि ट्रेनों के लेटलतीफ होने से राजस्व में कोई दिक्कत नहीं है। टिकट के पैसे वापसी करने जैसी स्थिति अभी नहीं है।

chat bot
आपका साथी