कानपुर के बिल्हौर में सड़क हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति-पुत्र की हालत गंभीर

Road Accident Latest News सोमवार दोपहर क्षेत्र के सैबसू गांव निवासी 40 वर्षीय पंकज मिश्रा अपनी पत्नी 38 वर्षीय पत्नी रेखा एवं 16 वर्षीय पुत्र यश के साथ बाइक से किसी काम से बिल्हौर जा रहे थे। जीटी रोड पर अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:30 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:30 PM (IST)
कानपुर के बिल्हौर में सड़क हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति-पुत्र की हालत गंभीर
कानपुर देहात में हुए हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

कानपुर, जेएनएन। Road Accident Latest News जीटी रोड पर राजेपुर गांव स्थित कोल्ड स्टोर के पास कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे पति एवं बीच में बैठा पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु सीएचसी एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 सोमवार दोपहर क्षेत्र के सैबसू गांव निवासी 40 वर्षीय पंकज मिश्रा अपनी पत्नी 38 वर्षीय पत्नी रेखा एवं 16 वर्षीय पुत्र यश के साथ बाइक से किसी काम से बिल्हौर जा रहे थे। जीटी रोड पर राजेपुर गांव के पास स्थित देव कुंवर कोल्ड स्टोरेज के पास रफ्तार से आ रही अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से बाइक सवार तीनों लोग उछल कर सड़क किनारे रेल पटरियों की ओर गिर गए। वहीं अनियंत्रित कार रेलवे लाइन के किनारे सुरक्षा के लिए लिए लगाई गई पटरियों में घुसकर क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार मौका पाकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों घायलों को उपचार हेतु सीएचसी ले गई। जानकारी पर स्वजन व ग्रामीण भी सीएचसी पहुंच गए। जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने रेखा को मृत घोषित कर दिया। वही पंकज व यश को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया। महिला की मौत की जानकारी पर स्वजन बेहाल हो गए। स्वजन घायलों को उपचार के लिए अपने साथ कानपुर ले गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा। इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया की कार को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी