इटावा: आइटीआइ में एडमिशन के लिए जा रहे भाई-बहन हादसे का हुए शिकार, वाहन की टक्कर से हुई मौत

ऋषि नंदन पुत्र रामविलास ने बताया कि वह अपने छोटे भाई हिमांशु व मझली बहन राखी के साथ रायनगर गांव के पास स्थित आइटीआइ में दाखिले के लिए जा रहा था। तभी हरकूपुर गांव के पास महलई मोड़ पर अचानक बाइक खराब हो गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 10:51 PM (IST)
इटावा: आइटीआइ में एडमिशन के लिए जा रहे भाई-बहन हादसे का हुए शिकार, वाहन की टक्कर से हुई मौत
दिवंगत भाई हिमांशु और बहन राखी की फाइल फोटो।

इटावा, जेएनएन। छिमारा रोड पर ग्राम महलई मोड़ पर बड़े भाई का इंतजार कर रहे भाई-बहन को छिमारा की तरफ से तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों के अलावा एक अन्य छात्र गंभीर घायल हो गए। तीनों को एंबुलेंस से मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई पहुंचाया गया। जहां भर्ती होते ही भाई-बहन ने दम तोड़ दिया। हादसा मंगलवार देर शाम घटित हुआ। 

ऋषि नंदन पुत्र रामविलास ने बताया कि वह अपने छोटे भाई हिमांशु व मझली बहन राखी के साथ रायनगर गांव के पास स्थित आइटीआइ में दाखिले के लिए जा रहा था। तभी हरकूपुर गांव के पास महलई मोड़ पर अचानक बाइक खराब हो गई। बाइक को सही कराने के लिए मिस्त्री को लेने के लिए जसवंतनगर गया था, इधर भाई-बहन उसका इंतजार कर रहे थे। जब वह मिस्त्री को लेकर जसवंतनगर से वापस लौट रहा था, तभी छिमारा की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने भाई-बहन और उनके पास खड़े कुरुसैना गांव निवासी 18 वर्षीय राजकमल पुत्र भारत ङ्क्षसह को भी टक्कर मारकर गंभीर घायल कर दिया। तीनों को मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई एंबुलेंस से पहुंचाया। जहां पर 21 वर्षीय बहन राखी तथा छोटा भाई हिमांशु की मृत्यु हो गई। 

हिमांशु कक्षा नौ का छात्र था और राखी बीएसएसी फाइनल की छात्रा थी। दोनों भाई-बहन सुघर सिंह कालेज जसवंतनगर में पढ़ते थे। ऋषि नंदन के मुताबिक वह और बहन आईटीआई में दाखिले के लिए घर से निकले थे, तो हिमांशु ने भी साथ चलने की इच्छा जाहिर की थी। इसलिए उसको भी साथ ले लिया था। दुर्घटना में भाई-बहन के साथ घायल हुआ राजकमल भी आइटीआइ में दाखिले के सिलसिले में जा रहा था। वह भी वाहन की इंतजार कर रहा था। जब उसको भाई-बहन के आइटीआइ  जाने की जानकारी हुई तो वह करीब आकर बातचीत करने लगा था, जिससे वह भी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

इटावा में सड़क हादसे में महिला की मौत: मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में भर्ती 42 वर्षीय रानी देवी पत्नी सियानंद निवासी नगला असावर थाना भरथना की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। वह सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थी। दूसरी तरफ भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गिरधारीपुरा में बाइक की टक्कर से 17 वर्षीय अनुष्का पुत्री मोतीलाल साइकिल से स्कूल जाते समय बाइक की टक्कर लगने से गंभीर घायल हो गई। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

chat bot
आपका साथी