जालौन में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से कार पलटी, दुर्घटना का शिकार हुआ पीडब्लूडी कर्मी

मध्यप्रदेश के भिंड जनपद अंतर्गत ग्राम चंडोक निवासी 45 वर्षीय अरविंद कुमार हमीरपुर जिले के लोक निर्माण विभाग में वाहन चालक के पद पर तैनात था। वह हमीरपुर कोतवाली के पास ही रहता था। बुधवार रात को अपनी भांजी का तिलक लेकर कार से झांसी जा रहा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:05 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 05:05 PM (IST)
जालौन में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से कार पलटी, दुर्घटना का शिकार हुआ पीडब्लूडी कर्मी
जालौन में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

जालौन, जेएनएन। एट थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर पिरौना के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पीडब्लूडी कर्मी की मौत हो गई, जबकि उसके पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गए। 

मध्यप्रदेश के भिंड जनपद अंतर्गत ग्राम चंडोक निवासी 45 वर्षीय अरविंद कुमार हमीरपुर जिले के लोक निर्माण विभाग में वाहन चालक के पद पर तैनात था। वह हमीरपुर कोतवाली के पास ही रहता था। बुधवार रात को अपनी भांजी का तिलक लेकर कार से झांसी जा रहा था। उसके साथ में लड़का गोलू,  बहनोई व साढू भाई भी थे।  जब कार सवार सभी लोग नेशनल हाईवे के कस्बा एट के बाहर से गुजर रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें कार बेकाबू होकर पलट गई और कार में फंसकर अरविंद कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र गोलू व अन्य रिश्तेदार घायल हो गए। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पंचनामा भर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर का कहना है कि हादसे को लेकर ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा। चालक फिलहाल फरार है। 

chat bot
आपका साथी