कानपुर में चालक से रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, ट्रैफिक एसआई और सिपाही लाइन हाजिर

एडीसीपी ट्रैफिक निखिल पाठक ने वीडियो वायरल होने पर प्रथम दृष्टया ट्रैफिक सिपाही को निलंबित करते हुए प्रकरण में जांच के आदेश दिए हैं। ट्रैफिक सिपाही की भौंती बाईपास पर वाहन चेकिंग के दौरान ड्यूटी लगी थी ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:49 PM (IST)
कानपुर में चालक से रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, ट्रैफिक एसआई और सिपाही लाइन हाजिर
कानपुर में सामने आया ट्रैफिक पुलिस का सच।

कानपुर, जेएनएन। ट्रैफिक पुलिस का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अफसर भी गंभीर हो गए। प्रथम दृष्टया एडीसीपी ने ट्रैफिक सिपाही को निलंबित कर दिया और जांच के आदेश दिये हैं। हालांकि वायरल वीडियो इस समय शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग कमेंट भी कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब कोई पुलिस कर्मी रिश्वत लेते पकड़ा गया हो, पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

भौंती बाईपास पर टीएसआई चंद्रपाल व ट्रैफिक सिपाही सुधीर कुमार की रविवार को ड्यूटी लगी थी। ट्रैफिक पुलिस कोविड और यातायात नियमों का पालन करने वालों का चालान कर रहे थे। इसके बाद चालकों से चालान के बदले रिश्वत लेते हुए ट्रैफिक पुलिस का वीडियो वायरल हो गया। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कमेंट शुरू हो गए और वीडियो उच्चाधिकारियों तक पहुंच गया।

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एडीसीपी ट्रैफिक निखिल पाठक ने चेकिंग प्वाइंट पर तैनात टीएसआई चंद्रपाल व ट्रैफिक सिपाही सुधीर कुमार को लाइन हाजिर कर दिया। एडीसीपी ने बताया कि टीएसआई और सिपाही को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करके प्रकरण की जांच कराकर सिपाही के निलंबन की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। साथ ही विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी