ट्रैफिक हेड कांस्टेबल व होमगार्ड को पीटा, वर्दी फाड़ी

जेएनएन कानपुर काकादेव में डबल पुलिया के पास वाहन चेकिग कर रहे ट्रैफिक पुलिस के हेडकांसेटबल से नशे में धुत बाइक सवार ने अभद्रता की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 02:03 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 02:03 AM (IST)
ट्रैफिक हेड कांस्टेबल व होमगार्ड को पीटा, वर्दी फाड़ी
ट्रैफिक हेड कांस्टेबल व होमगार्ड को पीटा, वर्दी फाड़ी

जेएनएन, कानपुर : काकादेव में डबल पुलिया के पास वाहन चेकिग कर रहे ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल से नशे में धुत बाइक सवार एक युवक ने अभद्रता कर दी। वह खुद को भाजपा नेता बता रहा था। इस दौरान विरोध पर उसने अपने पांच साथियों को भी बुला लिया। सभी ने हेड कांस्टेबल व होमगार्ड से मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। मौके पर आरोपित की बाइक मिली है। हेड कांस्टेबल ने मुकदमा दर्ज कराया है। हेड कांस्टेबिल गिरिराज सिंह ने बताया कि वह होमगार्ड अभिषेक सिंह के साथ रविवार शाम पांडु नगर चौकी क्षेत्र में डबल पुलिया के पास वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान महेंद्र नामक व्यक्ति शराब के नशे में बाइक से आया। उसने बताया कि वह भाजपा नेता है और शास्त्री चौक में कपड़े की दुकान है। इसके बाद रास्ते से गुजर रहे वाहन सवारों का चालान करने के लिए कहने लगा। हेड कांस्टेबल ने उससे जाने के लिए कहा तो अभद्रता करने लगा। होम गार्ड ने विरोध किया तो महेंद्र ने किसी को फोन किया। कुछ ही देर में कार व स्कूटी से चार-पांच लोग आए और हेड कांस्टेबल व होमगार्ड से मारपीट शुरू कर दी। थाने से फोर्स पहुंचा तो आरोपित फरार हो गया। थाना प्रभारी कुंजबिहारी मिश्र ने बताया कि मौके पर महेंद्र की बाइक मिली है। उसकी व साथियों की तलाश की जा रही है। युवक के पैर में लगी गोली, पुलिस को तहरीर का इंतजार, कानपुर : तीन दिन पहले रावतपुर नमक फैक्ट्री के पास से गुजर रहे बाइक सवार के पैर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। घायल का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि युवक ने इस प्रकरण की शिकायत पुलिस से नहीं की, गोली का मामला होने के बाद भी अस्पताल ने थाने को मेमो नहीं भेजा और इंटरनेट मीडिया पर मामला छाने के बावजूद पुलिस कह रही है, उसे घटना की जानकारी नहीं है।

आवास विकास तीन में रहने वाले सत्येंद्र कुमार शुक्रवार रात विजयनगर से घर लौट रहे थे। अभी वह नमक फैक्ट्री चौराहा के पास पहुंचे ही थे कि अचानक उनके बाएं पैर में तेज दर्द के साथ खून बहने लगा। खून देखकर वह घबरा गए। स्वजन ने सत्येंद्र को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। एक्सरे रिपोर्ट में पैर में गोली लगने की पुष्टि हुई है। घायल युवक के मुताबिक गोली कहां से आकर लगी, उसे कुछ भी मालूम नहीं है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर वीर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी