कपड़ा कारोबारी की दुकान के बाहर मामूली विवाद पर फायरिंग करने के बाद भड़के व्यापारी

तलाक महल चौराहे पर हंगामा कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग। थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज करके जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया। सूचना पर थाने का फोर्स पहुंचा और व्यापारियों को शांत कराकर मुकदमा दर्ज किया। आरोपितों की तलाश में दो टीमें लगी हैं।

By ShaswatgEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 02:13 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 02:13 PM (IST)
कपड़ा कारोबारी की दुकान के बाहर मामूली विवाद पर फायरिंग करने के बाद भड़के व्यापारी
घटना से पूरा परिवार सहम गया। डर के चलते कोई बाहर नहीं निकला।

कानपुर, जेएनएन। बेकनगंज थानाक्षेत्र में तलाक महल के पास कपड़ा कारोबारी की दुकान के बाहर देर रात कर्नलगंज के कुछ युवकों ने मामूली विवाद पर फायरिंग कर दी। सुबह सूचना पाकर तमाम व्यापारी एकजुट हो गए और उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। उन्होंने चौकी से चंद कदम दूर घटना होने पर पुलिस की भूमिका और सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। सूचना पर थाने का फोर्स पहुंचा और व्यापारियों को शांत कराकर मुकदमा दर्ज किया। आरोपितों की तलाश में दो टीमें लगी हैं। 

टोकने पर होने लगा विवाद 

कपड़ा व्यापारी शहजादे की तलाक महल रेडीमेड मार्केट में दुकान है। सोमवार रात करीब नौ बजे कर्नलगंज निवासी गांधी के छोटे भाई उनकी दुकान के पास खड़े थे। शहजादे ने टोका तो विवाद हो गया। शहजादे ने जबरन उसे दुकान से दूर हटाया। इसके बाद आरोपित गालीगलौज व धमकी देकर चले गए था। आरोप है कि देर रात करीब 12 बजे मार्केट बंद होने के बाद गांधी अपने साथ आधा दर्जन युवकों को लेकर आया और दुकान के बाहर आकर कई राउंड गोलियां चलाईं। घटना से पूरा परिवार सहम गया। डर के चलते कोई बाहर नहीं निकला। आरोप है कि उन्होंने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस काफी देर बाद आई, जबकि पास में ही चौकी है। 

थाने के बाहर कारोबारियों ने किया हंगामा

सुबह 11 बजे जब बाकी व्यापारी अपनी दुकानें खोलने पहुंचे तो उन्हेंं घटना का पता लगा। तब उन्होंने तलाक महल पर एकत्र होकर हंगामा शुरू कर दिया। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग की। सूचना पर बेकनगंज थाने का फोर्स पहुंचा और व्यापारियों को शांत कराया। सीओ मो. अकमल खान ने बताया कि गांधी, कामिल व रियाज और अन्य हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कर्नलगंज पुलिस की मदद से आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हेंं गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी